अजब-गजबमनोरंजन

अभी-अभी : आलिया की बर्थडे पार्टी में जा रहे शाहरुख, के साथ हुआ बड़ा हादसा पहुंचे अस्पताल

मुंबई। आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में जा रहे शाहरुख खान के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो हॉस्पिटल पहुंच गए। परेशान होने वाली कोई बात नहीं है शाहरुख बिलकुल ठीक हैं। लेकिन उनकी कार से एक फोटोग्राफर को चोट लग गई तो शाहरुख उन्हें लेकर फौरन हॉस्पिल पहुंचे। फिलहाल फोटोग्राफर ठीक है।

अभी-अभी : आलिया की बर्थडे पार्टी में जा रहे शाहरुख, के साथ हुआ बड़ा हादसा पहुंचे अस्पताल

दरअसल, कल आलिया भट्ट का 24वां जन्मदिन था और उन्होंने एक बर्थडे पार्टी रखी थी जिसमें शाहरुख खान भी इंवाइटेड थे। लेकिन जैसे ही शाहरुख, आलिया के घर पहुंचे वहां पहले से मौजूद एक फोटोग्राफर के पैर पर शाहरुख की कार चढ़ गई। हालांकि, शाहरुख ने इंसानियत दिखाते हुए उस फोटोग्राफर को न केवल नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। बल्कि, अपने पर्सनल डॉक्टर को उसका इलाज करने को कहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोटोग्राफर को ज्यादा चोट नहीं आई और सिचुएशन अंडर कंट्रोल है।

इस शो के लिए आमिर ने तोड़ा अपना ही बनाया नियम

इस घटना के दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने बाताया, “फोटोग्राफर इस फील्ड में नया-नया आया है। वह शाहरुख को देखने के लिए एक्साइटेड था। इस दौरान उसने उनकी अच्छे से अच्छी फोटो कैप्चर करने की कोशिश की। लेकिन वह यह नहीं जानता था कि चलती कार के पास ऐसे जाने से उसे चोट लग सकती है। हुआ वही। शाहरुख़ की कार का पहिया फोटोग्राफर के पैर के ऊपर से निकल गया। इस दौरान शाहरुख बिल्कुल पोलाइट नजर आए। उन्होंने फोटोग्राफर को दिलासा दिया कि वह घबराए नहीं। क्योंकि वो उनके साथ हैं।”

इस कहते हैं छप्पर फाड़ के मिलना, कहां वो फोटोग्राफर शाहरुख की सिर्फ झलक पाना चाहता था और कहां खुद शाहरुख खान ने उसे अपनी कार में बिठाकर इलाज़ कराया। शाहरुख सिर्फ बॉलीवुड के नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी किंग हैं।

Related Articles

Back to top button