अजब-गजबटॉप न्यूज़फीचर्डराज्यराष्ट्रीयलखनऊ

अभी-अभी: इस बड़ी हस्ती को आया हार्टअटैक,अस्पताल में…..चारों तरफ़ मचा हड़कम्प

लखनऊ: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि मशहूर शायर मुनव्वर राणा को हार्ट अटैक आने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. मुनव्वर राणा को हार्ट अटैक आने के कारण सोमवार को लखनऊ के पीजीआई हॉस्प‍िटल में एडम‍िट कराया गया है. उन्हें अचानक से हार्ट अटैक की समस्या हुई जिसके बाद हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. मुनव्वर राणा मशहूर शायर है, जिनकी शायरियो को कई लोगो द्वारा पसंद किया जाता है. वही वे देश में होने वाले अलगाववाद और साम्प्रदायिकता पर खुलकर अपनी राय रखने के कारण कई बार चर्चा में रहे है.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

अभी-अभी: इस बड़ी हस्ती को आया हार्टअटैक,अस्पताल में.....चारों तरफ़ मचा हड़कम्पबताया गया है कि उन्हें रविवार रात डिवाइन अस्पताल ले जाया गया था जहां उसे उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया गया था जहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया हैं. उन्हें लंबे समय से फेफड़े में इंफेक्शन की समस्या थी. राणा कुछ समय पहले ही दिल्ली के एम्स से इलाज कराकर आये है.

ये भी पढ़ें: 500 और 2000 रुपए के नोटों के बाद अब आएगा एक और नया नोट


शायर मुनव्वर राणा मां के लिए शायरी लिखने के लिए जाने जाते है.वे मंदिर-मस्जिद प्रकरण पर भी खुलकर अपनी राय रख चुके हैं. वही देश में कलाकारों द्वारा पुरुस्कार वापस करने को लेकर उन्होंने समर्थन किया था, और वे अवार्ड वापसी करने वालों में शामिल थे.

Related Articles

Back to top button