अजब-गजबमनोरंजन

अभी-अभी: करीना से रिश्ते को लेकर शाहिद कपूर बोले कुछ ऐसा…

शाहिद कपूर और करीना कपूर का अफेयर सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक रहा है..ना सिर्फ अफेयर बल्कि ब्रेक-अप ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। आज बेशक दोनों अलग हैं और अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हैं लेकिन दोनों का बीता वक्त अक्सर कई मौकों पर उनके सामने आकर खड़ा हो जाता है।

अगर आप बनना चाहते है CM योगी का ड्राइवर, बस करने होंगे ये काम…अभी-अभी: करीना से रिश्ते को लेकर शाहिद कपूर बोले कुछ ऐसा...

हाल ही में फिर से ऐसा कुछ हुआ जब शाहिद को अपने बीते कल को याद करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इवेंट के दौरान किसी ने शाहिद से उनके अतीत से जुड़ा एक सवाल कर डाला और उसका राज जानना चाहा। ये सवाल सुनकर पहले तो शाहिद हैरान रह गए लेकिन फिर कहा कि उनका और करीना का रिश्ता दुनिया का सबसे बड़ा रहस्य है।

उन्होंने सवाल पूछने वाले शख्स से कहा, ‘मेरा अतीत गुप्त रहा है ? तो फिर आप मेरे अतीत के बारे में कैसे जानते हैं ? क्या आप मेरी जासूसी कर रहे थे ? मैं आपको बता दूं कि मैं किसी सीक्रेट को एक्सेप्ट नहीं कर सकता।’

इतना सुनते ही एक और महिला फैन ने करीना का नाम ले लिया और कहा कि वो उनका राज है। इस पर शाहिद ने तपाक से कहा कि वो ( शाहिद और करीना का रिश्ता) कैसे राज हो सकता है वो तो दुनिया का सबसे बड़ा रहस्य है।

बता दें कि शाहिद और करीना लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन बाद में किसी वजह से अलग हो गए। उस वक्त मीडिया में उनके ब्रेक-अप ने खूब सुर्खियां बटोरीं। दोनों ने ‘जब वी मेट’, ‘मिलेंगे मिलेंगे’, ‘चुपके चुपके’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया। हालांकि अब दोनों की शादी हो चुकी है और अपनी अपनी लाइफ में बिजी हैं। जहां ब्रेक-अप के बाद करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली वहीं शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ शादी की। शाहिद और मीरा की एक बेटी है और हाल ही में करीना ने भी एक बेटे को जन्म दिया।

Related Articles

Back to top button