स्पोर्ट्स

अभी-अभी: टीम इंडिया को सबसे बड़ा झटका, यह गेंदबाज हो सकता है सीरीज से बाहर

टीम इंडिया को सबसे बड़ा झटका, यह गेंदबाज हो सकता है पूरी सीरीज से बाहर ! भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी 20 मैचो की सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया था . इसके बाद दोनों टीमो के बीच 3 मैचो की वनडे सीरीज खेली गयी जिसे इंग्लैंड की टीम ने 2-1 से अपने नाम कर टी 20 सीरीज में हार का बदला ले लिया और अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती तीन मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है . BCCI ने टीम में कुछ बड़े बदलाव किए हैं .

अभी-अभी: टीम इंडिया को सबसे बड़ा झटका, यह गेंदबाज हो सकता है सीरीज से बाहर आपकी जानकरी के लिए बता दें कि टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 1 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलना है लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आई है . जिससे भारतीय टीम को बड़ा झटका लग सकता है . आपको बता दें कि टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बाएं हाथ के अंगूठे की सर्जरी सफल नहीं हुई है .

दरअसल आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में बुमराह को को बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी . इसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल और वन डे सीरीज से बाहर हो गये थे लेकिन उम्मीद की जा रही थी कि वे टेस्ट सीरीज में खेलने के लिए फिट हो जायेंगे लेकिन हाल ही में जो खबर आई है उससे भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है .

 

Related Articles

Back to top button