अपराधवीडियो

अभी-अभी: बिहार में नाबालिग लड़की से गैंगरेप कर अश्लील वीडियो किया वायरल

बिहार के बांका जिले के सुइया इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप कर वीडियो वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, पॉक्सो कानून और आईटी अधिनियम की धारा 67बी के तहत दर्ज किया गया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अभी-अभी: बिहार में नाबालिग लड़की से गैंगरेप कर अश्लील वीडियो किया वायरलपुलिस अधीक्षक चंदन कुशवाहा ने बताया कि 4 अक्टूबर की सुबह पीड़िता बकरी चराने गई थी. उस वक्त गांव के ही रोहित कुमार ने रेप किया. उसी गांव के ठाकुरी और पवन यादव ने वारदात की घटना का वीडियो बना लिया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि वह इस घटना के बारे किसी को बताएगी तो वीडियो वायरल कर दिया जायेगा.

इस डर से पीड़िता ने वारदात के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया. पीड़िता ने अपनी मां को इसके संबंध में जानकारी दी. पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. इतना ही नहीं 20 घंटे के भीतर सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मोबाइल फोन किया जब्त

उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है. इसके साथ ही कोर्ट में उसका बयान भी करा लिया गया है. जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था, उसे भी जब्त कर लिया गया है. जब्त मोबाइल को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जा रहा है. इस कांड का स्पीडी ट्रायल करवाकर अभियुक्तों को जल्द से जल्द सजा दिलायी जाएगी.

यूपी में युवती से गैंगरेप

यूपी के बाराबंकी में 19 वर्षीय युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि युवती कल शाम खेतों से घर लौट रही थी. रास्ते में गांव के ही दो युवकों राहुल सिंह और रवि यादव ने उसे झाड़ियों में खींच लिया और दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. रात में युवती की मां ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

सांसद की कोठी के अंदर रेप

दिल्ली के तुगलक रोड थाना इलाके में स्थित एक महिला सांसद की कोठी के अंदर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. तेलंगाना की रहने वाली पीड़िता सांसद की कोठी में ही काम करती है. उसने वहीं काम करने वाले एक मैनेजर पर यह सनसनीखेज आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button