अजब-गजबमनोरंजनवीडियो

अभी-अभी: राम गोपाल वर्मा के ट्विट पर भड़की सनी लियोनी, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई। राम गोपाल वर्मा के ट्वीट पर हुए बवाल को लेकर वो लगातार लोगों के निशाने पर घिरे हुए है। उनके इस ट्विट को लेकर गोवा की सोशल एक्टिविस्‍ट विशाखा भांबरे ने उनके खिलाफ केस तक दर्ज करा दिया था। और तो और इस बयान पर भड़की सनी लियोनी ने भी एक वीडियो के जरिये उन्हें करारा जवाब दिया है। हालांकि अब राम गोपाल वर्मा ने इसके लिए सभी से माफ़ी भी मांग ली है।

अभी-अभी: राम गोपाल वर्मा के ट्विट पर भड़की सनी लियोनी, वायरल हुआ वीडियो

दरअसल राम गोपाल वर्मा ने इंटरनेशनल वीमेंस डे के मौके पर एक के बाद एक ऐसे कई विवादित ट्वीट्स किए। जिस ट्वीट पर सारा बवाल मचा है, उसमें उन्होंने लिखा है- “मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी है।” इंटरनेशनल वीमेंस डे (8 मार्च) के अवसर पर किए गए इसी ट्वीट के खिलाफ गोवा की सोशल एक्टिविस्‍ट विशाखा भांबरे ने वर्मा पर शिकायत दर्ज कराई थी।

अभी-अभी: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हुई घायल, बॉलीवुड में मचा हडकंप

रामगोपाल के इस ट्वीट के बाद लोगों ने ट्विटर पर गुस्सा दिखाया, जिसके बाद उन्हें अपने ट्वीट पर सफाई देनी पड़ी। उन्होंने सफाई देते हुए ट्वीट किया, ‘मेरे ट्वीट के बारे में बहुत सी गलत बातें कही जा रही हैं जो हिपोक्रेसी को दिखाता है, उनके (सनी) पास दूसरी महिलाओं से ज्यादा ईमानदारी और सेल्फ रिस्पेकट है’।

राम गोपाल वर्मा ने विमेंस डे पर जो ट्वीट किया था उनके इस ट्वीट से खूब बवाल मचा। लोग जानना चाहते थे की सनी लियोनी का इसपर क्या रिएक्शन हैं। सनी ने एक विडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहीं हैं, “आज मैंने सारी खबरें पढ़ी। बदलाव तभी होगा जब हम सब की एक ही आवाज़ होगी इसीलिए शब्दों को सोच-समझकर का चुने।” उम्मीद करते हैं इसके बाद राम गोपाल वर्मा महिलाओं से नहीं उलझेंगे।

Related Articles

Back to top button