फीचर्डस्पोर्ट्स

अभी-अभी: हार्दिक पांड्या की अफ्रीकाई के खिलाड़ी के साथ हुई जबरदस्त लड़ाई, विराट ने दिया जमकर…देखें

14.3 ओवर मैदान पर हुई हार्दिक पांड्या की इस दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी के साथ जबरदस्त लड़ाई… भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच में दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन के मैदान पर शुरू हो चुका है. इन्डियन टीम के लिए मैच के पहले दिन का पहला सेशन बिलकुल भी अच्छा नहीं गया है. शुरू के 27 ओवर में दक्षिण अफ्रीका ने 78 रन बनाये हैं और इनका कोई भी विकेट अभी तक आउट नहीं हुआ है. मार्कराम जो अफ्रीका के ओपनर बल्लेबाज हैं वह अर्द्धशतक बना चुके हैं.

अभी-अभी: हार्दिक पांड्या की अफ्रीकाई के खिलाड़ी के साथ हुई जबरदस्त लड़ाई, विराट ने दिया जमकर...देखें

वहीँ पहले दिन के पहले सेशन में पूरी तरह से दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज मैच में छाए हुए हैं. वहीं पहले टेस्ट के पहले ही दिन इण्डिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों में बहस शुरू हो चुकी हैं. हार्दिक पांड्या को मैच के शुरू में ही कप्तान विराट कोहली ने बॉल दे दी थी. हार्दिक पांड्या वैसे तो कोई खास गेंदबाज है नहीं लेल्किन दक्षिण अफ्रीका की पिचो पर गेंद करना पांड्या को कुछ ज्यादा ही अच्छा लग रहा है.

लेकिन पांड्या के साथ मुश्किल एक ही है कि वह बहुत जल्दी आपा खो देते हैं. तो 14.3 ओवर में जब हार्दिक पांड्या बॉल करा रहे थे तब पांड्या ने स्लेजिग का सहारा लेना शुरू कर दिया है. सामने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एल्गर बल्लेबाजी कर रहे थे. तो उसी समय पांड्या ने एल्गर को खेलने के लिए उत्तेजित किया. पांड्या ने एल्गर को जब आँखें दिखाई तो टीम के एनी बल्लेबाज इस बात पर तालियाँ बजा रहे थे.

हार्दिक पांड्या ने जब इसके बाद दूसरी गेंद कराई तो उसे भी एल्गर ने बड़े शानदार तरीके से फेस किया. हार्दिक फिर से जब एल्गर के पास गये तो दोनों ही खिलाड़ी आमने-सामने होकर एक दूसरे से लड़ने में लगे हुए थे. लेकिन पांड्या मैच के शुरू में ही जिस तरह का व्यवहार दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों के साथ कर रहे हैं वह निश्चित रूप से गलत ही बोला जायेगा.

Related Articles

Back to top button