मनोरंजन

अरबों का घर, करोड़ों की कारें, ऐसी है अलु अर्जुन की लग्जरी लाइफ

दक्षिण भारतीय फिल्म देखने वाले लोग अलु अर्जुन को बखूबी जानते हैं. आज 8 अप्रेल को अलु अर्जुन 36 साल के हो गए हैं. उनका जन्म आज ही के दिन 1983 को चेन्नई में हुआ था. अलु एक फिल्म के लिए करीब 16 से 18 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. वह अपनी लैविश लाइफ के लिए भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं. अलु के हैदराबाद स्थित बंगले की कीमत ही 100 करोड़ रुपए से भी अधिक है. जुबली हिल्स स्थित अपने घर को अलु ने पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से तैयार करवाया है.

अलु के पास कारों का भी अच्छा कलेक्शन है. वह कई लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं, जिनकी कीमत 4 से 5 करोड़ हैं. अलु के कार कलेक्शन में रेंज रोवर, ऑडी और BMW सीरिज की महंगी गाड़ियां हैं. वहीं उनके पास BMW X6 Coupe कार भी है, जिसका नंबर उनहोंने 666 रखा है. इसके अलावा उनके पास जगुआर और पोर्शे कार भी हैं.

बता दें कि अलु साऊथ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी के भांजे हैं. उनकी मां निर्मला चिरंजीवी की बहन लगती हैं. तेलुगू फिल्मों में अलु को रोमांटिक इमेज वाले अभिनेता के रूप में देखा जाता हैं. अर्जुन की कई फिल्में हिंदी डब्ड वर्जन में भी काफी सुपरहिट रही हैं. ‘मेरी इज्जत’, ‘गंगोत्री’, ‘दम’, ‘ज्वालामुखी’, ‘वीरता: द पावर’, ‘आर्य: एक दीवाना’, ‘एक और रक्षक’, ‘डेंजरस खिलाड़ी’, ‘डेंजरस खिलाड़ी 2’  इनमें मुख्य रूप से शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button