मनोरंजन

अर्जुन कपूर संग मलाइका की शादी के सवाल पर बोले अरबाज खान

अरबाज खान का सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में अरबाज से मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी पर सवाल किया गया. इसका जवाब देते हुए उन्होंने हंसते हुए कहा, ”पाजी बहुत इंटैल‍िजेंट सवाल पूछा है आपने. बहुत मेहनत की होगी आपने. पूरी रात आप बैठे होगे इस पर. आपके सवाल का जवाब देना है मेरे को. लेकिन आपने इतना टाइम ल‍िया सोचने के लिए, तो मुझे भी थोड़ा टाइम दो. कल बताता हूं, चलेगा?”

इसके पहले मलाइका अरोड़ा – अर्जुन कपूर की शादी पर बोनी कपूर का कहना है कि ये सब अफवाह है. इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. इन खबरों को मलाइका अरोड़ा ने भी खार‍िज कर द‍िया है. लेकिन मालदीव में इन द‍िनों मलाइका की वकेशन तस्वीरें ये साफ कर रही हैं कि मलाइका शादी से पहले हॉलीडे पर हैं.

https://www.instagram.com/p/BvoWwLHh6y8/?utm_source=ig_embed

 

बीते द‍िनों कॉफी विद करण के चैट शो पर अर्जुन कपूर ने ये साफ कर द‍िया था कि शादी के बारे में अब वो तैयार हैं. हालांकि पहले शादी को लेकर वो तैयार नहीं थे. अर्जुन कपूर के इस जवाब के बाद ये माना जा रहा है कि उन्होंने मलाइका संग शादी करने का प्लान कर ल‍िया है. देखना ये होगा अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी का फैंस को कब तक इंतजार करना होगा.

Related Articles

Back to top button