टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

अविनाश चंद्रा चतुर्वेदी इंटर स्कूल फुटबॉलरू माउंटफोर्ट व स्पोर्ट्स कॉलेज जीते 

लखनऊ। श्रीधर सिंह के शानदार दो गोल की सहायता से माउंटफोर्ट ने अविनाश चंद्रा चतुर्वेदी मेमोरियल इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के एक संघर्षपूर्ण मैच में सीएमएस गोतमीनगर को 3-2 से मात दी। चौक स्टेडियम पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में स्पोर्ट्स कॉलेज ने विद्या ट्री माडर्न स्कूल को एकतरफा 3-0 से हराया।
माउंटफोर्ट बनाम सीएमएस गोमतीनगर के मध्य खेले गए मैच में माउंटफोर्ट से सक्षम ने 10वें मिनट में गोल दागकर टीम का खाता खोला जबकि सीएमएस से अमन ने तीन मिनट बाद बराबरी का गोल दागा।  हालांकि श्रीधर सिंह ने इसके बाद प्रतिद्वंद्वी के डिफेंस को भेदते हुए 16वें मिनट में गोल दागते हुए माउंटफोर्ट को पहले हॉफ में 2-1 की बढ़त दिला दी। दूसरे हॉफ में श्रीधर ने फिर से चपलता दिखाई और 40वें मिनट में तेजी से आगे बढ़ते हुुए गोलकर टीम की बढ़त 3-1 कर दी। इसके बाद सीएमएस से केशव ने 47वें मिनट में गोल दागा लेकिन वह सिर्फ हार का अंतर कम कर सके। वहीं अंतिम 13वें मिनट में सीएमएस के खिलाड़ी बराबरी का गोल करने की कोशिश करते रहे लेकिन माउंटफोर्ट के डिफेंस ने उनके इरादों को सफल नहीं हो सका। अंत में माउंटफोर्ट ने 3-2 से मैच में जीत दर्ज की।
दूसरे मैच में स्पोर्ट्स कॉलेज ने विद्याट्री माडर्न वर्ल्ड कॉलेज को 3-0 से मात दी। स्पोर्ट्स कॉलेज से फारूख, मुकेश और विवेक ने गोल दागे। स्पोर्ट्स कॉलेज से पहला गोल 10वें मिनट में फारूख ने किया। इसके बाद 15वें मिनट में मुकेश के गोल से स्पोर्ट्स कॉलेज ने 2-0 की बढ़त बना ली। पहले हॉफ में इसके बाद दूसरा गोल नहीं हो सका। दूसरे हॉफ में स्पोर्ट्स कॉलेज से विवेक ने खेल के 38वें मिनट में गोल कर टीम को 3-0 की बढ़त दिला दी। दूसरी ओर विद्याट्री माडर्न कॉलेज की टीम शुरूआत से दबाव में आई तो अंत तक उबर नहीं सकी।

Related Articles

Back to top button