टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

अविनाश चतुर्वेदी स्मारक फुटबाल: सडेन डेथ में डीएवी कॉलेज ने स्पोर्ट्स कालेज को हराकर बना चैम्पियन

लखनऊ: डीएवी कॉलेज ने अविनाश चतुर्वेदी स्मारक अन्तर-विद्यालय फुटबाल प्रतियोगिता का ख़िताब सडेन डेथ तक चले रोमांचक फाइनल मुकाबले में गुरू गोविन्द सिंह स्पोर्ट्स कालेज को 3-2 से हराकर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया. चौक स्टेडियम पर खेले गए फाइनल में शुरू से ही दोनो टीमों के बीच काफी कड़ी टक्कर हुई और दोनों टीमें एक दूसरे के गोल पर लगातार धावा बोलती रहीं लेकिन गोलकीपर एवं डिफेन्स की मुस्तैदी से कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हुयी.
इसके बाद टाई ब्रेकर का सहारा लिया गया जिसमे स्पोर्ट्स कालेज के मुकेश, कलामू और राजू जबकि डीएवी से दिव्यान्शु, अविश तथा शुभम ने गोल किया और दोनों टीमें 3-3 से बराबर पर रहीं. इसके बाद परिणाम जानने के लिए सडेन डेथ का सहारा लिया गया जिसमे डीएवी के लिये मो. इमरान, अनश तथा पुनीत और स्पोर्ट्स कालेज के लिये फारूक और आदित्य ने गोल किया। इस प्रकार डीएवी ने 3-2 से जीत दर्ज कर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया।
प्रतियोगिता के समापन व पुरस्कार वितरण समारोह में खेल निदेशक डा.आरपी सिंह ने किया जबकि यूपी ओलम्पिक संघ के उपाध्यक्ष एवं यूपी कराटे संघ के अध्यक्ष टीपी हवेलिया एवं इण्डियन ओवरसीज बैंक का मुख्य प्रबन्धक सर्वेश मिश्रा विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद रहे. अंत में आयोजन सचिव एसके तिवारी ने अतिथियों, जिला फुटबाल संघ तथा प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों के प्रति आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button