स्पोर्ट्स

अश्विन सहित भारतीय गेंदबाजों से निपटने तैयार हूं : वॉर्नर

पुणे (ईएमएस)। आस्ट्रेलिया के प्रमुख बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि वह अपने इस भारत दौरे में बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। वार्नर ने कहा कि उन्होंने भारतीय गेंदबाजों विशेष रूस से अनुभवी स्पिनर आर अश्विन का सामना करने विशेष रणनीति अपनाई है। वॉर्नर ने कहा, “अश्विन जैसे शीर्ष गेंदबाजों का मैं सम्मान करता हूं। वह बल्लेबाज की तरह सोचता है और मुझे उसके खिलाफ ध्यान से खेलना होगा। मैंने उसके लिये रणनीति बनायी है। मुझे उसके मजबूत पक्षों को ध्यान में रखकर उसके खिलाफ बल्लेबाजी करनी होगी।

वह मेरे लिये पूरी तरह तैयार होगा और हम दोनों को परिस्थितियों का अच्छी तरह से आंकलन करना होगा। यह हम दोनों के लिये जबर्दस्त मुकाबला होगा।” वॉर्नर ने भारत के शीर्ष बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है। वॉर्नर ने कहा, “विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ फार्म में चल रहा है। वह बेहतरीन खिलाड़ी है। वह सभी प्रारूपों में बेजोड़ है और वह पूरे देश की अपेक्षाओं को साथ लेकर चलता है। वह चाहता है कि देश उसके साथ आगे बढ़े। साथ ही कहा कि जो रूट, स्टीव स्मिथ, फाफ डु प्लेसिस और कोहली ऐसे खिलाड़ी जो जिम्मेदारी लेने पर बेहतर खेल दिखाते हैं।

विराट बड़ी पारियां खेलने का बहुत अच्छा उदाहरण है।” वॉर्नर ने कहा कि आस्ट्रेलियाई छींटाकशी विराट के लिये दोनों तरह से काम कर सकती है क्योंकि वह जानते हैं कि इस तरह की परिस्थितियों से कैसे निबटना है। छींटाकशी विराट के साथ दोनों तरह से काम कर सकती है। महान खिलाड़ी जानते हैं कि इससे कैसे निबटना है। हम विरोधी टीम पर दबाव बनाने के लिए छींटाकशी करते हैं।

Related Articles

Back to top button