ज्ञान भंडारटॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

आखिरकार राजनाथ सिंह भी बरस पड़े पाक के न पाक इरादे पर

rajnath_572c884db424aएजेंसी/ पठानकोट : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पाकिस्तान पर बरसते हुए कहा कि यदि पठानकोट एयरबेस पर हमले के मामले में जांच हेतु एनआईए के दल को वहां पर लौटने की अनुमति नहीं देता। इसे भारत के साथ विश्वासघात कहा गया है। यही नहीं भारत और पाकिस्तान के मध्य जम्मू – कश्मीर किसी तरह का मसला नहीं रहा। यदि दोनों देशों के मध्य किसी भी तरह का मसला है तो वह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का कहा गया है। दरअसल यहां पर कुछ विद्वानों को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के संयुक्त जांच दल द्वारा भारत आने का प्रस्ताव दिया गया।

जिसके चलते लोगों की आपसी सहमति बन गई थी। पाकिस्तान के जांचकर्ताओं द्वारा भारत दौरे के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी के दल की जांच हेतु कुछ लोगों द्वारा पूछताछ की गई। पाकिस्तान द्वारा एनआईए को वहां से जाने की अनुमति नहीं दी गई। पाकिस्तान ने भारत के दल को अनुमति नहीं दी। वे यह सब सिद्ध कर चुके हैं कि पठानकोट एयरबेस के हमलावर पाकिस्तान से भारत पहुंचे थे।

केंद्र सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने को लेकर किए जा रहे विकास पर्व के अंतर्गत लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दावा किया और कहा कि बीते दो वर्ष में देश ने 7.6 प्रतिशत की जीडीपी विकास दर अर्जित की है। इसकी उन्होंने जमकर सराहना की।

Related Articles

Back to top button