अजब-गजबफीचर्डस्पोर्ट्स

आज रात आठ बजे भिड़ेंगे सनराइजर्स और डेयरडेविल्स

नई दिल्ली : आईपीएल-11 में अपनी उम्‍मीदों को बनाए रखने के लिए जूझ रही दिल्ली डेयरडेविल्स के सामने आज सनराइजर्स हैदराबाद की मजबूत चुनौती होगी और उनके गेंदबाजी आक्रमण का सामना करना दिल्‍ली के बल्‍लेबाजों के लिए आसान नहीं होगा। शुरू से ही दिल्‍ली की शुरुआत बेहद खराब रही और उस पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। दिल्ली नौ मैचों में सिर्फ तीन जीत के साथ छठे स्थान पर है, उसे पांच मैच और खेलने हैं और सभी उसके लिए नाॅकआउट की तरह होंगे। गौतम गंभीर की कप्तानी में कई मैच हारने के बाद दिल्ली ने युवा श्रेयस अय्यर की कमान में बेहतर प्रदर्शन किया है।
गौतम गंभीर ने खुद कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद श्रेयस को जिम्मेदारी दी गई। दिल्ली ने पिछले मैच में राजस्थान राॅयल्‍स को हराया था। युवा पृथ्वी शॉ, कप्तान अय्यर और रिषभ पंत ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन कॉलिन मुनरो और ग्लेन मैक्सवेल प्रभावित नहीं कर सके हैं। गेंदबाजों में ट्रेंट बोल्ट ने अभी तक 13 विकेट लिए हैं और वह डैथ ओवरों में भी प्रभावी रहे हैं। आवेश खान, लियाम प्लंकेट और शाहबाज नदीम को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।
दूसरी ओर सनराइजर्स आठ मैचों में 12 अंक लेकर शीर्ष पर है। टूर्नामेंट में उसकी गेंदबाजी इतनी मजबूत रही है कि कम स्कोर बनाकर भी उसने मैच जीते हैं। मौजूदा आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण सनराइजर्स का ही है, जिसके पास सिद्धार्थ कौल, रशीद खान, संदीप शर्मा, बासिल थम्पी जैसे गेंदबाजों के अलावा शाकिब अल हसन, मोहम्मद नबी और युसूफ पठान जैसे हरफनमौला है. यहां पिछले मैच में सनराइजर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब जैसी मजबूत टीम को 19.2 ओवर में 119 रन पर आउट कर दिया था।

Related Articles

Back to top button