जीवनशैली

आपको भी पता होने चाहिए मॉर्डन रिलेशनशिप के ये गंदे सच

22-1432283252-texting-06-1473157830_57cfb9a623d3eप्यार करने वालो की ज़िन्दगी के ये गंदे सच जानकर आप हैरान रह जाएंगे जो की आज हम आपको बताने जा रहे है। यह जमाना ही मोर्डन रिलेशनशिप का है जिसे सब लोग बहुत ही अच्छे तरीके से जानते है। और यह मॉर्डन रिलेशनशिप बनाने में सोशल मीडिया का काफी खासा हाथ होता है। इन दिनों होता यह है की रिश्ते बनते देर लगती है, लेकिन टूटते नहीं। जितनी मुश्किल से रिश्ते बनते है उतनी ही आसानी से टूट जाते है। आइए हम इन मॉर्डन रिश्तो के कुछ गंदे सच आपको बताते है।

1. बात करने का गलत माध्यम – सोशल मीडिया, टेक्‍सटिंग, वॉट्सएप्‍प और ई मेल के जरिये बात करने से आपके दिल की भावनाएं साफ व्‍यक्‍त नहीं हो पाती। ऐसे में इन चीजों को को छोड़कर आप फेस टु फेस बात करना सीखिये।

2. लुक्स पर खासा ध्यान देना – आज कल लोग रिलेशनशिप में पड़ने से पहले अपना लुक चेंज कर लेते हैं, जिससे वह अपने होने वाले पार्टनर को लुभा सके। इसके अलावा वे ऐसा ही पार्टनर चुनते हैं, जो देखने में खूबसूरत हो।

3. प्यार से पहले लस्ट – अगर आपका रिश्‍ता प्‍यार पर नहीं बल्‍कि लस्‍ट पर टिका है, तो वह रिश्‍ता ज्‍यादा दिनों तक नहीं रहेगा।

4. अर्थ का अनर्थ निकलने लगे – अगर आपने बोला कि आप एक बडे़ ही बेफिक्र किस्‍म के इंसान हैं और आप ज्‍यादा किसी कि फ़िक्र नहीं करते हैं, तो दूसरा इंसान समझेगा कि आप एक घमंड से भरे इंसान हैं, इसलिये आपका रिश्‍ता कभी भी अगले लेवल तक नहीं पहुंच पाएगा।

5. हर चीज़ सेक्स से जुडी – वन नाइट स्‍टैंड, सेक्‍स डेट और पार्टनर एक्‍सचेंज करना आज कल बड़ा ही कॉमन हो चला है। क्‍या आप का रिलेशनशिप केवल सेक्‍स के इर्द-गिर्द ही तो नहीं घूमता?

Related Articles

Back to top button