Entertainment News -मनोरंजन

‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में जॉनी लीवर की पत्नी, अब दिखने लगी हैं ऐसी

वैसे तो आप आए दिन कई सारी खबरें सुनते होंगे चाहे वो फिल्म जगत की हो या फिर किसी भी जगत की लेकिन ये बात भी सच है की आजकल हर तरफ बॉलीवुड की खबरें छाई हुई हैं। उनमें से कुछ खबरें ऐसी होती है जो सितारों के बारे में होती है जी हां जैसा की आप सभी जानते भी होंगे की इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स थें जो वाकई में बेहद मशहूर रह चुके हैं लेकिन आजकल वो फिल्मी दुनिया से दूर हो गए है इसके बाद भी लोग उन्हें भूल नहीं पाए हैं और उनके किरदार के नाम से ही उन्हें याद करते हैं।

आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जो वाकई में लोगों का खुब मनोरंजन कर चुकी है उस फिल्म का नाम है “आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया”। जी हां इस फिल्म में सभी कलाकार एक से एक थें बताते चलें की इस फिल्म में गोविंदा और जानी लीवर की कॉमेडी ने चार चांद लगा दिया है वहीं एक्ट्रेस की बात करें तो इसमें सबसे मशहूर किरदार निभाने वाली थी अगर आपको याद होगा तो इस फिल्म में जानी लीवर की पत्नी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले हैं।

दरअसल आपको बता दें की जॉनी लीवर की पत्नी की भूमिका निभाने वाली ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि केतकी दवे है। इस फिल्म में और भी कई एक्टर्स थे लेकिन केतकी दवे ने अपनी हंसी से लोट पोट कर देने वाली कॉमेडी से हर किसी का दिल जीत लिया थाए लेकिन फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया में निभाया गया केतकी का किरदार वाकई में काफी दमदार था और यादगार भी। जानकारी के लिए बता दें की केतकी दवे का जन्म 13 अगस्त 1960 मुंबई में हुआ वो एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं।

वहीं आपको बताते चलें की इन्होने 75 से अधिक गुजराती फिल्मों में तथा आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, मनी है तो हनी है, कल हो न हो और हैल्लो हम लल्लन बोल रहे हैं, जैसी फेमस हिन्दी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने बहुत से टीवी धारावाहिकों में भी अभिनय किया है जैसे नच बलिये 2, बिग बास, क्योंकि सास भी कभी बहू थी।

वहीं आपको ये भी बता दें इन्होने बॉलीवुड के साथ साथ भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। इतना ही नहीं बताते चलें की केतकी की माता सरिता जोशी भी अभिनेत्री रह चुकी है और तो और उनके पिता थिएटर निर्देशक प्रवीण जोशी हैं, उनकी एक छोटी बहन पूर्वी जोशी भी एक अभिनेत्री और एक एंकर है वह अभिनेता रसिक दवे से विवाह कर चुकी है, जिनके साथ वह एक गुजराती थिएटर कंपनी चलाती है, उनकी एक बेटी रिद्धि दवे है वह भी एक अभिनेत्री हैं।

वैसे आपको बता दें की आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया मैं एक साधारण सी गृहणी का किरदार निभाया था लेकिन इस किरदार की वजह से वो बेहद मशहूर हो गई थीं इसके साथ साथ आपको बता दें की रियल लाइफ में वह और भी ज्यादा खूबसूरत हैं और स्टाइलिश हैं। इस फिल्म में केतकी ने फिल्म में जिस तरह का पात्र किया हुआ व अपनी मूर्खता से लोगों को हंसाया।

Related Articles

Back to top button