फीचर्डराज्यराष्ट्रीय

आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव होने पर ही दे सकेंगे इंटरव्‍यू, आयोग ने जारी की नई गाइडलाइन

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने साक्षात्कार में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए निर्देश जारी किए हैं। उपसचिव और साक्षात्कार प्रभारी सत्य प्रकाश के अनुसार अभ्यर्थी को अपने साथ आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य है जो कि 4 दिन से अधिक की न हो।

साक्षात्कार के लिए आमंत्रित अभ्यर्थी फेस कवर/मास्क पहनकर ही प्रवेश करेंगे तथा परिसर में अनावश्यक इधर-उधर विचरण नहीं करेंगे। अभ्यर्थी अपने साथ अभिलेख और साक्षात्कार ज्ञाप एक पतले फोल्डर में लेकर आएंगे। किसी भी प्रकार का अन्य सामान और मोबाइल अंदर लाने की अनुमति नहीं है।

बुखार, खांसी, गले में खराश, सांस लेने में तकलीफ लक्षण वाले अभ्यर्थियों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। एक दूसरे से छह फीट की दूरी का पालन स्वयं भी करेंगे। निर्धारित स्थान पर हाथ सेनेटाइज करेंगे। खांसते या छींकते समय टिश्यू पेपर या रुमाल से मुंह और नाक को ढकें, टिश्यू पेपर को डस्टबिन में ही डालें। परिसर में इधर उधर थूंकना पूर्णतया प्रतिबंधित है।

यूपीपीएससी ने सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा 2019 के परिणाम में संशोधन किया है। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार मंडी परिषद के सहायक अभियंता सिविल के पांच पदों में क्रमांक तीन पर चयनित अभ्यर्थी दो पर और क्रमांक दो पर चयनित तीन पर अवस्थित होंगे।

Related Articles

Back to top button