मनोरंजन

आलिया की ‘राजी’ दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही, अब तक तोड़ चुकी है कई रिकॉर्ड

हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इतना ही नहीं इस फिल्म को आलिया की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताई जा रही है। फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। 

तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि आलिया भट्ट की ‘राजी’ दूसरी ऐसी महिला केंद्रित फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ते हुए 100 करोड़ की कमाई की है। इससे पहले 3 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना रनौत की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ इस क्लब में शामिल हुई थी।

हालांकि ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ फ्रेन्चाइजी थी। तनु वेड्स मनु ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। इसलिए दर्शकों का  ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए क्रेज लाजमी था। ‘राजी’ बिना किसी फ्रेन्चाइजी के टैग के ही सफलता के झंडे गाड़ रही है। बता दें कि राजी को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। राजी में आलिया के साथ विक्की कौशल भी हैं।
आलिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की बात करें तो पहले नम्बर पर आती है बद्रीनाथ की दुल्हनिया। इस फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन भी थे। फिल्म ने 116.68 करोड़ की कमाई की थी। ‘राजी’ के कलेक्शन को देखते हुए ऐसा लगता है कि अब यह फिल्म आलिया के अब तक के करियर की सबसे हिट फिल्म में पहले नम्बर पर शामिल हो जाएगी।

‘राजी’ महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आलिया को जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजा जाता है। जहां से वह भारत को खूफिया जानकारी देती हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल, रजित कपूर, जयदीप अहलावत, अमृता खानविलकर और सोनी राजदान अहम भूमिका में हैं। 2 घंटे 20 मिनट की इस फिल्म को रिव्यू में 4 स्टार दिए गए थे।

Related Articles

Back to top button