ज्ञान भंडार

आसाराम की बहू ने की मांग- ससुर और पति पर दर्ज हो आपराधिक मामला

narayan-sai-wifeइंदौर .मध्य प्रदेश यौन शोषण मामले में जेल में बंद आसाराम के बेटे नारायण साईं की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला जानकी हरपलानी ने अपने ससुर और पति के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने की अपील की है.

जानकी को मंगलवार को खजराना पुलिस ने आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं पर दर्ज करवाए गए मामले में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था.इस दौरन उन्होंने पति और ससुर के खिलाफ प्रताड़ना के आरोप दोहराते हुए उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने की अपील की. बयान देने के दौरान जानकी ने नारायण साईं के साथ अपनी शादी की फोटो और दस्तावेज भी पुलिस को सौंपे.

नारायण साईं की 2 अवैध संतानें होने के आरोप

जानकी हरपलानी ने अपनी शिकायत में नारायण साईं की दो अवैध संतानें होने और उसके गुर्गो द्वारा धमकाने का आरोप लगाया है.

जानकी हरपलानी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी नारायण साईं से 22 मई, 1997 को शादी हुई थी. उसका आरोप है कि आसाराम के इंदौर स्थित आश्रम में अनैतिक गतिविधियां चलती थीं, उसने इसका विरोध किया तो उसे मारा-पीटा गया. इतना ही नहीं उसे पत्नी का दर्जा भी नहीं मिला.

जानकी ने बताया कि आश्रम में भक्ति की जगह शोषण होता था. नारायण साईं के कई महिला साधिकाओं से अवैध संबंध हैं. नारायण साईं को दो महिलाओं से अवैध संतानें भी हैं. महिला का आरोप है कि उससे तलाक लिए बगैर ही नारायण ने अजमेर में दूसरी महिला से शादी कर ली.

शिकायत में जानकी ने लिखा है कि उसे नारायण और ससुर आसाराम ने मिलकर शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है. यही नहीं, दोनों के जेल में बंद होने के बाद अब उनके गुर्गे उसे धमकियां दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button