Uncategorized

इंटेक्स के स्मार्टफोन में वेलिडिटी खत्म होने पर भी डाटा नहीं होगा बर्बाद

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में शुमार Intex ने हाल ही में अपने यूज़र्स के लिए एक खास सेवा की पेशकश की है, जिसके चलते अब यूज़र्स का बचा हुआ इंटरनेट डाटा बर्बाद नहीं होगा और उसकी वेलिडिटी खत्म होने के बाद भी उसका इस्तेमाल किया जा सकेगा. इंटेक्स ने हाल में एक नया डाटाबैक एप्प लांच किया है. यह एप वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी बचे हुए डेटा को यूज करने की सुविधा प्रदान करता है. यह फायदा उन यूज़र्स को मिलेगा जो इंटेक्स का स्मार्टफोन इस्तेमाल करते है. 

इंटेक्स के स्मार्टफोन में वेलिडिटी खत्म होने पर भी डाटा नहीं होगा बर्बादइंटेक्स का यह नया डेटाबैक एप्प इंटेक्स के आने वाले स्मार्टफोन में इनबिल्ट होगा और पुराने फोन में ऑटोमैटिकली अपडेट हो जाएगा. डाटाबैक एप्प का इस्तेमाल करने के लिए यूज़र्स को इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत नहीं होगी. और इसमें आप अपना इंटरनेट डाटा सेव कर सकेंगे.

इंटेक्स के डेटाबैक एप्प में यूज़र्स हर महीने 500MB तक अपना 2G, 3G और 4G डेटा को सेव कर सकेंगे. वही ‘data saver’ ऑप्शन से हर दिन 20% डेटा बचाया जा सकेगा. इस एप में लाइव ट्रैकर भी है. जिसके द्वारा यह जानकारी भी प्राप्त हो जाएगी कि पूरे महीने में उन्होंने किस एप्प में कितना डेटा खर्च हुआ है वही वर्तमान में डाटा खर्च की जानकारी भी आपको प्रदान करेगा. 

 

Related Articles

Back to top button