अपराध

इंफोटेक पार्क में काम करने वाले एक और इंजीनियर की मौत, मचा हड़कंप

पुणे के इंफोटेक पार्क में काम करने वाले इंजीनियरों के साथ वारदातों का मंजर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक 23 साल के इंजीनियर के सुसाइड का मामला सामने आया है। टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) में काम करने वाले अभिषेक कुमार ने अपने किराए के मकान पर पंखे से लटककर मौत को गले लगा लिया है।
बताया जा रहा है कि अभिषेक ने गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप होने की वजह से यह कदम उठाया है। पीटीआई की खबर के मुताबिक अभिषेक अपने दोस्तों के साथ अपार्टमेंट में था। उसने सोने का बहाना लगाकर कमरे को अंदर से बंद कर लिया। 

इस बीच अभिषेक के रूममेट्स को उसके एक दोस्त ने फोन करके कहा कि वो अपनी जिंदगी को खत्म करने जा रहा है। रूममेट्स ने कमरे को खोलना चाहा लेकिन वह अंदर से बंद था। वो भागकर खिड़की की तरफ गए तो उन्होंने अभिषेक की लाख को पंखे से लटका हुआ पाया। अभिषेक को नजदीक के अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

मरने से पहले दोस्त को तस्वीर भेजी!

बताया जा रहा है कि जिस दोस्त ने रूममेट्स को सुसाइड की जानकारी दी थी, उसे अभिषेक ने अपने सुसाइड की तस्वीर भेजी थी। पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा माना जा रहा कि ये मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। अभिषेक के दोस्त और रूममेट्स का बयान ले लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।
​बता दें कि हिंजेवाड़ी के राजीव गांधी इंफोटेक में काम करने वाले इंजीनियरों की मौत सुर्खियों में बनी हुआ है। इससे पहले 29 जनवरी को के रासिला राजू नाम (25) की इंजीनियर को गार्ड ने कथित तौर पर केबल की तार से मौत के घाट उतार दिया था।

Related Articles

Back to top button