फीचर्डराष्ट्रीय

इसी आतंकी ने दिया था पुलवामा हमले को अंजाम, सामने आया वीडियो कहा- मेरा मैसेज जब देखोगे तब मैं जन्नत के मजे लूट रहा होऊंगा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल जम्मी कश्मीर में आतंकी हमले की अप्रिय घटना घटी है। जिसमें अब तक कुल 42 जवान सहीद हो चुके हैं। इस धमाके के बाद से ही देश मोें शोक का माहोल हैं। तथा जनता में आक्रोश भी है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कल जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए एक बम हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गये हैं। तथा कई जवान घायल अवस्था में जिंदगी मौत के बीच में जूझ रहे हैं। सुत्रों के अनुसार इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी श-ए-मोहम्मद के संगठन ने ली है। तथा अब इस आतंकी हमले के बाद इस हमले को अंजाम देने वाले आतंकी आदिल उर्फ वकास का एक वीडियो सामने आया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस दिल दहला देने वाले बम हादसे में सीआरपीएफ के कुल 44 जवान शहीद हो गए हैं। तथा इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। तथा अव इस हमले को अंजाम देने वाले आतंकी आदिल उर्फ वकास का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें आतंकी वकास ने कहा है कि मेरा मैसेज जब देखोगे तब मैं जन्‍नत के मजे लूट रहा होऊंगा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आतंकी का यह वीडियो तेजी से शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में आदिल उर्फ वकास के पास ग्रेनेड और अत्‍याधुनिक राइफलें रखी हुई हैं। तथा यह इस वीडियो में जैश के झंडे के आगे बैठा हुआ नजर आ रहा है। तथा इस वीडियो में आतंकी वकास कह रहा है कि जब तक यह वीडियो देखा जाएगा वह जन्नत में मजा लुट रहा होगा। वहीं इस हमले के बाद देश की जनता में आक्रोश है। तथा दुनिया भर में इस आतंकी हमले की नींदा की जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही बम ब्लास्ट हो गया। तथा इश हादसे में सेना के कुल 44 जवानों सहीद हो गए। तथा कई जवान घायल हो गए। वहीं अब पुलिस ने इस हमले के आतंकवादी की पहचान पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल अहमद के रुप में की है।

Related Articles

Back to top button