मनोरंजन

इस ड्रेस के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई करीना कपूर

बॉलीवुड में खूबसूरत और हॉट दिखना हर एक्ट्रेस का ख्वाब होता है. हर एक्ट्रेस तरह तरह के फैशन करती है और बड़े बड़े महगे डिज़ाइनर के कपडे पहनती है. लेकिन हिंदुस्तान में जो बात साड़ी की खूबसूरती में है वो किसी और ड्रेस में कहाँ. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में दिल्ली में हुए समारोह को अटेंड करने पहुंचीं.
बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हो गई. करीना कपूर ने हाल ही में एक काफी स्टाइलिश ड्रेस पहनी थी लेकिन शायद वह लोगों को पसंद नहीं आई और कुछ लोगों के तो बहुत शर्मनाक कमेंट उनकी इन तस्वीरों पर कर दिए.

करीना कपूर एक के बाद एक जबरदस्त लुक की वजह से खबरों में छायी हैं परन्तु हाल ही में करीना फैशन को लेकर अलग दिखने के चक्कर में गलती कर बैठीं. दरअसल करीना का ये पहनावा Johanna Ortiz कलेक्शन में से एक है। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला रखा है।

तस्वीर में उन्होंने ओवरसाइज शर्ट के साथ थाई स्लिट फिट स्कर्ट पहनी और सबसे ध्यान खींचने वाली चीज़ थी शर्ट के साथ गोल्डल स्कर्ट. लेकिन इस कॉम्बिनेशन को लेकर सोशल मीडिया पर करीना से हर कोई सवाल कर रहा है।

करीना की ये ड्रेस एकदम फिटिंग की थी. इसी वजह से उनके पेट और बैक को लेकर भी सोशल मीडिया पर कमेंट किये जा रहे हैं. एक यूजर ने उनके अंतर्वस्त्र को लेकर भद्दा कमेंट किया वहीं बहुत सारे लोगों ने उनके ड्रेसिंग स्टाइल को सबसे भद्दा ड्रेस बताया.

Related Articles

Back to top button