मनोरंजन

इस मासूम बच्चे के आगे नतमस्तक हुए सलमान, देखें विडियो…

सलमान खान इंडस्ट्री में दोस्तों के दोस्त माने जाते हैं और सलमान का बच्चों से भी लगाव कई बार देखने को मिला है. सलमान खान कुछ वक्त पहले एक डांस रिएलिटी शो में पहुंचे थे और वे एक बच्चे के मुरीद हो गए थे, जो कि अपने हुनर के दम पर सलमान को भा गया. साथ ही बता दें कि ‘डांस दीवाने’ के सेट पर सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस और माधुरी दीक्षित भी मौजूद थीं. जहां सभी के समक्ष 7 साल के बच्चे ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. इस पर सभी हतप्रभ रह गए.

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर बच्चे का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान बच्चे का डांस देख कर उसकी तारीफ में कुछ बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं और इस दौरान वे काफी कुछ सोच भी रहे हैं. सलमान कहते नजर आते हैं कि वह चाहें तो भी ये नहीं कर सकते हैं और इस दौरान अपने एक जवाब से बच्चा उनकी बोलती बंद कर देता है. बच्चा कहता है कि वह शाहरुख खान की तरह बनना चाहता है और शाहरुख खान की तरह एक्टिंग करता बच्चा जब मंच पर पहुंचता है, तो सलमान बच्चे से कहते हैं कि तुम सलमान के आगे शाहरुख खान की तरह बनना चाहते हो और सलमान खान के डायलॉग बोलते हो. इस पर बच्चे (आलोक) का जवाब आता है कि  ‘सर मैं थोड़ा कन्फ्यूज हो गया था.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आगे सलमान फिर कहते हैं- …’और सलमान खान के स्टेप के साथ रणवीर सिंह का गाना कर रहे हो. तो देखो बेटा हमको तो इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है,  लेकिन टाइगर के सामने इसे मत करना. टाइगर को अच्छा नहीं लगेगा, कि तुम इतनी सी उम्र में ये बढ़िया डांस करते हो.

 

Related Articles

Back to top button