अजब-गजब

इस शख्स को फोन पर बात करना पड़ा भारी, तड़प-तड़प कर हुयी दर्दनाक मौत !!

आजकल कई दफा मोबाइल के फटने से मौत होने के मामले आपने सुने होंगे ऐसा ही एक दर्दनाक मामला आंध्रप्रदेश में देखा गया जिसमे यूजर की मौत हो गयी, जानिए पूरी खबर ? इस शख्स को फोन पर बात करना पड़ा भारी, तड़प-तड़प कर हुयी दर्दनाक मौत !!
 
आजकल फोन का इस्तेमाल हर कोई धड़ल्ले से करता हुआ दिखाई देता हैं कई बार यह फोन जानलेवा भी साबित होता हैं अपने बहुत से मामले मोबाइल फटने के सुने होंगे लेकिन आंध्रप्रदेश में एक शक्श के साथ ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ की उसको मौत हो गयी। 
 
यह दर्दनाक मामला आंध्रप्रदेश के प्रकाशम ज़िले के वागुपल्ली गांव का था इस शख्श का नाम चांगु मस्तान रेड्डी था जो फोन को चार्जिंग के दौरान कालिंग पर बात कर रहा था चार्जिंग और कालिंग एक साथ होने के कारण फोन की वोल्टेज इतनी बढ़ गयी की इसमें आग लग गयी इस आग की चपेट में मस्तान आ गया। 
 
इस हादसे के बाद पड़ोसियों को बिजली के तार जलने की बदबू आयी जब इन्होने घर जाकर देखा तो मस्तान फर्श पर सदबुद्ध खाकर गिर हुआ दिखा जब इसको अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टर्स ने इसे मृत घोसित किया। 
 
इस मामले को देखकर सभी लोगो को सजग हो जाना चाहिए की चार्जिंग के दौरान कॉल पर बात न करे क्योकि इससे हाई वोल्टेज बढ़ने के खतरा बढ़ जाता हैं जबकि अपने फोन को 100 प्रतिशत चार्ज न करे इसको 85 % ही चार्ज करे। 

Related Articles

Back to top button