व्यापार

ईशा अंबानी ने अपनी भाभी श्लोका मेहता को मुंह दिखाई में दिया आलीशान बंगला

ये बात तो हम सभी जानते ही हैं कि कुछ दिन पहले ही 9 मार्च को देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से शादी की थी। ये वेडिंग साल की सबसे रॉयल वेडिंग मानी जा रही है। इसके साथ ही साथ ये भी बता दें कि इस शादी में देश-विदेश, बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और पॅलिटिकल जगत की हर बड़ी हस्ती आकाश और श्लोका की शादी में शामिल हुई थी। वेन्यू से लेकर बारात और रिसेप्शन तक की फोटो देख लोग भी हैरान रह गए। आकाश अंबानी की शादी गुजराती रीति-रिवाज से हुई है।

आकाश अंबानी-श्‍लोका मेहता की शादी की चर्चा पूरी दुन‍िया में हुई थी। दरअसल इस शादी की भव्‍यता की खबरें अखबारों से लेकर टीवी तक पर खूब चली थीं। शादी के वीडियोज और फोटोज कई दिन तक सोशल मीडिया पर छाए रहे थे। मुकेश अंबानी ने इस शादी में कोई कमी नहीं रहने दी थी। लेकिन आज इतने दिन बित जाने के बावजूद भी इसकी चर्चा फिर से एक बार होने लगी है जी हां दरअसल शादी के कुछ दिन बाद अब खबरें श्लोका के मुंह दिखाई को लेकर आ रही है। आकाश-श्लोका की शादी के करीब 15 दिन बाद अंबानी परिवार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका को मुंह दिखाई में एक बेहद कीमती तोहफा दिया है।

जी हां जिस तरह से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने शादी के हर इंतजाम में सबसे बेस्‍ट चीज को चुना था और वहीं ठीक उसी तरह जब बात मुंह दिखाई की आई तो नीता अंबानी कैसे पीछे रह सकती थीं यही कारण है कि श्लोका की मुंह द‍िखाई के लिए नीता अंबानी ने काफी वक्‍त लगाया। वह चाहती थीं कि श्‍लोका को कोई नायाब चीज दी जाए। काफी सर्च करने के बाद नीता अंबानी को श्‍लोका के ल‍िए एक हीरे का हार पसंद आया।

वैसे ये सुनने में सामान्‍य बात लगे लेकिन जब इस हीरे के हार की कीमत आपको पता चलेगी तो आंखें खुल जाएंगी। खबरों की मानें तो इस हार की कीमत थी 300 करोड़ रुपये। पहले वो अपने परिवार की विरासत का सोने का हार श्लोका को देने वाली थीं लेकिन फिर उन्हहोने सोचा की अब हिरे का हार दें, वहीं दूसरी ओर श्लोका अपनी सास के दिए हुए इस तोहफे से बेहद खुश हैं।

लेकिन वहीं बात करें श्लोका की ननद ईशा की तो खबरें मिल रही हैं कि अंबानी खानदान की बेटी ईशा अंबानी पीरामल ने अपनी भाभी श्लोका मेहता को एक बड़ा आलीशान बंगलो गिफ्ट किया है। जी हां, हालांकि अभी तक इसकी कीमत का पता नहीं चल पाया है लेकिन आप खुद अनुमान लगा सकते हैं कि ईशा ने जो बंगला गिफ्ट किया है उसकी कीमत करोड़ो से कम नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button