State News- राज्यउत्तराखंड

उत्‍तराखंड चुनाव: आचार संहिता उल्‍लंघन के आरोप में मेयर देंगी गिरफ्तारी

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के मद्देनजर आचार संहिता के उल्‍ंलघन की आरोपी मेयर ने बताया कि वे थाने में गिरफ्तारी देंगे।

 

काशीपुर: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मेयर दो फरवरी को काशीपुर कोतवाली में गिरफ्तारी देंगी। मेयर उषा चौधरी महिला जागृति क्लब की सदस्य हैं। यह बात उन्होंने पत्रकारवार्ता के दौरान कही।

मेयर उषा चौधरी ने बताया कि क्लब की मासिक बैठक होती है। आचार संहिता लागू होने से पहले 13 जनवरी को क्लब की बैठक तय थी। बैठक के दौरान एक विकलांग महिला को निःशुल्क सिलाई मशीन दी गई थी। इस पर 28 जनवरी को रिटर्निंग अफसर दयानंद सरस्वती ने आचार संहिता के उल्लंघन करने के आरोप में उन्हें दो दिन में जवाब देने को पत्र भेजा था। बताया कि उन्होंने 29 की शाम ही जवाब दे दिया था।

नोटिस का जवाब देने के बाद भी आरओ सरस्वती ने उनके खिलाफ पुलिस को उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। आरओ ने यह भी कहा है कि नोटिस का जवाब नहीं मिला है। यह जानकारी एक दैनिक समाचार से मिली है।

जवाब देने के बाद भी आरओ द्वारा जवाब न देने की बात कही गई है। इससे उन्हें बहुत मानसिक पीड़ा हुई है। इसे व्यक्त नहीं कर सकती हूं। बताया कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। कहा, मुकदमा दर्ज की सूचना मिलने पर उन्होंने दो फरवरी को सुबह 11 बजे कोतवाली में गिरफ्तारी देने का एलान किया।

Related Articles

Back to top button