टॉप न्यूज़ब्रेकिंगस्पोर्ट्स

एंडरसन के आगे टीम इंडिया के बल्लेबाजों के उड़े होश, पहली पारी में केवल 107 रन ही बना सकी

लंदन। टीम इंडिया की कमजोर बल्लेबाजी की पाल खोलते हुए इंग्लैंड ने वर्षाबाधित दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को बेहतरीन स्विंग गेंदबाजी के बदौलत पर उसे पहली पारी में 107 रन ढेर कर दिया है। कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि उनकी टीम की बल्लेबाजी की तकनीकी में कोई खामी नहीं है लेकिन यह दावा उनका गलत साबित होता नजर आ रहा है। इंग्लैंड के लिए जिम्मी एंडरसन ने घातक गेंदबाजी करते हुए 20 रन देकर पांच विकेट हासिल किए।

उन्होंनेक्रिस वोक्स ने दो जबकि सैम कुरेन और स्टुअर्ट ब्राड ने क्रमश: एक एक चटकाये । बारिश के कारण आज सिर्फ 35.2 ओवर खेल हो सका। एंडरसन ने मुरली विजय (0) को बोल्ड आउट करके अपने इरादे जता डाले थे। वहीं के एल राहुल को आठ रन के स्कोर पर आउट करके दिन का दूसरा विकेट चटकाया। चेतेश्वर पुजारा ने 25 गेंद में एक रन बनाया लेकिन वह गलत तालमेल के चलते रन आउट हो गए। कोहली और अजिंक्य रहाणे (18) ने 13.1 ओवर में 34 रन जोड़े। एंडरसन के अलावा वोक्स ने भी दोनों के लिए काफी परेशानी खड़ी की। कोहली 57 गेंद में 23 रन बनाकर आउट हुए।

वोक्स की गेंद पर कोहली ने स्लिप में जोस बटलर को कैच थमाया। हार्दिक पंड्या (11) ने स्लिप में बटलर से मिले जीवनदान का फायदा नहीं उठाया और उसी तरीके का शॉट फिर खेलकर आउट हुए। दिनेश कार्तिक (1) को कुरेन ने पवेलियन भेजा । वहीं रहाणे के सब्र का बांध एंडरसन ने तोड़ा और स्लिप में लपकवाकर उसे पवेलियन भेजा । आर अश्विन ने 29 रन बनाकर भारत को तिहरे अंक तक पहुंचाया। कुल मिलाकर दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की शुरुआत एक बार फिर बेहद खराब रही है। ऐसे में इस टेस्ट को बचाना मुश्किल लग रहा।

Related Articles

Back to top button