मनोरंजन

एक इटैलियन को डेट कर रही हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के बच्चों का जलवा कुछ कम नहीं है. उनके प्रशंसकों की संख्या लाखों में है. संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भी सोशल मीडिया पर लोगों की नजर में रहती हैं. त्रिशाला, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. अब संजय दत्त की एक हालिया पोस्ट के आधार पर इस बात की चर्चा है कि वे एक इटैलियन शख्स को डेट कर रही हैं.

दरअसल, त्रिशाला दत्त ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है. वे एक रेस्टोरेंट में बैठी हैं और पास्ता खाती नजर आ रही हैं. त्रिशाला ने फोटो के साथ लिखा, ”एक इटालियन को डेट करने का मतलब है ढेर सारा पास्ता और बहुत सारा वाइन.” त्रिशाला की इसी फोटो के बाद उनके इटैलियन को डेट करने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब वे ऐसा कर रही हों. वे इससे पहले भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपना रिलेशनशिप स्टेटस साझा करती आई हैं. इससे पहले त्रिशाला ने लिखा था, “उसने मेरा गला पकड़ा, पर दबाया नहीं, उसने एक गहरा चुंबन किया. मैं भूल गई की मैं किसकी सांसे ले रही हूं.”

रेड ड्रेस में त्रिशाला ने एक फोटो साझा कर लिखा था- बता दूं कि मैंने तुम्हारे द्वारा दी गई मुस्कराहट ओढ़ी है.बताते चलें कि त्रिशाला दत्त न्यूयॉर्क में अपने मैटर्नल पैरेंट्स संग रहती हैं. जब भी मौका बन पड़ता है वे पिता संजय दत्त से जरूर मिलती हैं. दोनों पिता बेटी काफी अच्छी बॉन्डिंग साझा करते हैं.

इंस्टाग्राम पर त्रिशाला दत्त, संजय दत्त संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वे पिता संग बचपन की तस्वीरें भी प्रशंसकों से साझा करती हैं. त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. ऋचा का निधन हो चुका है.

Related Articles

Back to top button