अजब-गजब

एक चिडिय़ा ने लगाई आग, 17 एकड़ खेत जलकर खाक

जर्मनी। आपने अब तक आग लगने के कई कारणों के बारे में पढ़ा और सुना होगा। लेकिन आज आपको आग लगने के एक ऐसे कारण के बारे में बताने जा रहे है जो हर किसी को हैरान कर देगा। जी हां, हम बात कर रहे है जर्मनी की जहां एक चिडिय़ा की वजह से 17 एकड़ खेत में आग लग गई। बताया जा रहा है कि यहां एक जलती चिडिय़ा की वजह से 17 एकड़ खेत में आग लग गई। 

एक चिडिय़ा ने लगाई आग, 17 एकड़ खेत जलकर खाकदरअसल, चिडिय़ा इलेक्ट्रिक केबल से टकरा गई थी और 17 एकड़ की खेत में जा गिरी थी, जिससे खेत में आग लग गई। यह हादसा बीते सोमवार को रोस्टोक में हुआ। लोकल रिपोट्र्स के मुताबिक, सबसे पहले आग शुष्क क्षेत्र में जा गिरा और आग फैलती चली गई। हवा के कारण आग और फैलती हुई चली गई और रीकदेल और कोस्टरबेक जसे आवासीय जिले तक चली गई। 50 फायरमैन और कुछ लोगों ने आग बुझाने में मदद की। यहां तक की हेलीकॉप्टर ने भी आग बचाने की कोशिश की। 

लोकल फायर डिपार्टमेंट ने फेसबुक पर लिखा- 7 हेक्टेयर की जमीन आग की वजह से तबाह हो गई। सभी लोग ठीक हैं। आग पर काबू पाने पर काम चल रहा है। अभी तक कितनी एकड़ जमीन तबाह हुई है इस के बारे में पता नहीं चल पाया है। लेकिन एक बात साफ है कि किसी को भी चोट नहीं आई है। इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है। पिछले साल मार्च में तीन अमेरिकन छात्रों ने इटली में पास्ता बनाया था जिसकी वजह से पूरे अपार्टमेंट में आग लग गई थी।

Related Articles

Back to top button