राज्य

एचआरटीसी बस खाई में गिरी, 4 लोगों की मौत, कई घायल

हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू जिले से बड़ी खबर आ रही है। जिला कुल्लू के खनाग के मशनू नाला में एचआरटीसी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसा करीब बीस मिनट पहले हुआ है। बस के परखच्चे उड़ गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। जिस जगह हादसा हुआ वहां पर आसपास कोई गांव न होने के कारण राहत कार्य में दिक्‍कत आ रही है। सूचना मिलते ही दूर के गांवों के लोग पहुंच रहे हैं। फिलहाल दुर्घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है। बस कुल्लू से बागीपुल आ रही थी। जिस जगह मशनू नाला के पास यह बस हादसा हुआ है वहां पिछले कई दिनों से भूस्खलन होता रहा है। 
एचआरटीसी बस खाई में गिरी, 4 लोगों की मौत, कई घायलइस बस में काफी ज्यादा सवारियां थीं। सूचना मिली है कि बस जहां दुर्घटनाग्रस्त हुई है वहां भूस्खलन के कारण अधिकांश सड़क काफी संकरी थी। 

इस बस में काफी ज्यादा सवारियां थीं। सूचना मिली है कि बस जहां दुर्घटनाग्रस्त हुई है वहां भूस्खलन के कारण अधिकांश सड़क काफी संकरी थी। इस बस में काफी ज्यादा सवारियां थीं। सूचना मिली है कि बस जहां दुर्घटनाग्रस्त हुई है वहां भूस्खलन के कारण अधिकांश सड़क काफी संकरी थी। इस बस में काफी ज्यादा सवारियां थीं। सूचना मिली है कि बस जहां दुर्घटनाग्रस्त हुई है वहां भूस्खलन के कारण अधिकांश सड़क काफी संकरी थी।

 
 
 
 

Related Articles

Back to top button