अजब-गजब

एयरलाइन ने दिया ये बड़ा ऑफर, करें थोड़ा भुगतान, और मनाएं आसमान में ‘हनीमून’

आज कल एयरलाइंस कंपनियां अपने यात्रियों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं देकर आकर्षित करने से लगी हुई है। इसी बीच एक ऐसी भी एयरलाइंस कंपनी है जो अपने पैसेंजर्स को शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दे रही है। इस कंपनी को लेकर आप भी सोच रहे होंगे ये कैसे संभव है? आपके मन में भी ये बात चल रही होगी कि क्‍या ये ऑफर पैसेंजर्स को फ्लाइट में मिलती है या उसके बाद।एयरलाइन ने दिया ये बड़ा ऑफर, करें थोड़ा भुगतान, और मनाएं आसमान में 'हनीमून'

अमेरिका की प्राइवेट एयरलाइंस कंपनी ‘फ्लेमिंगा एयर’ अपने पैसेंजर्स को ये ऑफर दे रही है। कंपनी ने 2013 में माइल हाई क्लब के नाम से इस सर्विस को शुरू किया था। 20 वर्षों से हवाई सर्विस दे रही कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए पैसेंजर्स को अपनी जेब भी थोड़ी थीली करनी पड़ेगी। 

इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए पैसेंजर्स को करीब 495 डॉलर चुकाने होंगे। फ्लेमिंगा एयर कंपनी के प्रेसिडेंट और सीईओ डेविड मैकडोनाल्ड के अनुसार उनकी कंपनी ने बीत कई सालों में हजारों कपल की मदद की है। अब रही बात इस ऑफर की तो, इसके लिए प्राइवेट प्लेन में बीच की सीट को हटाकर एक बैड बनाया गया है, जहां दो तकिए होते हैं। प्लेन को कंट्रोल करने के लिए इनके साथ हेडफोन लगाया एक पायलट भी होता है।

हालांकि इस सर्विस की तर्ज पर कई और कंपनियों ने भी ऐसी सर्विस शुरू की थी, लेकिन वो रोमांस की बजाए शारीरिक संबंध बनाने पर बेस्ड बन गई थी। वैसे 2016 में एक दूसरी एयरलाइंस कंपनी फ्लेमिंगो को टक्कर दे रही है वो  है ‘लव क्लाउड’ और ये तेजी से अपने ग्राहकों को आकर्षित कर पाने से सफल भी हो रही हैं। लव क्लाउड न्यू कपल्स के अलावा बुजुर्ग कपल्स को भी अपनी सर्विस देती है। यही नहीं शादी की सालगिरह आदि विशेष दिनों पर विशेष इंतजाम भी होते हैं।

Related Articles

Back to top button