उत्तराखंडराज्य

एसेंबली इलेक्शनः उत्तराखंड में यहां होंगी पीएम नरेंद्र मोदी की रैली

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का चुनावी सभाओं का कार्यक्रम तय हो गया है। यह रैलियां हरिद्वार, पिथौरागढ़, श्रीनगर गढ़वाल व रुद्रपुर में होंगी।

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनावी सभाओं का कार्यक्रम तय हो गया है। प्रधानमंत्री 10 फरवरी को हरिद्वार और 11 फरवरी को पिथौरागढ़ में सभा को संबोधित करेंगे। 12 फरवरी को प्रधानमंत्री श्रीनगर गढ़वाल और रुद्रपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के मुख्य स्टार प्रचारक हैं। प्रदेश में भाजपा ने मुख्यमंत्री के रूप में किसी चेहरे को प्रोजेक्ट नहीं किया है। पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर ही यह चुनाव लड़ रही है। पार्टी ने उत्तराखंड में तीन दिनों में उनकी चार चुनावी सभा के कार्यक्रम रखे हैं।भाजपा मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 फरवरी को दोपहर दो बजे हरिद्वार में जनसभा को संबोधित करेंगे। 11 फरवरी को पिथौरागढ़ दो बजे उनकी जनसभा रखी गई है। 12 फरवरी को वे श्रीनगर में पूर्वाह्न 11 बजे और फिर रुद्रपुर में दोपहर दो बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा भाजपा ने अन्य केंद्रीय नेताओं के चुनावी कार्यक्रम भी जारी कर दिए हैं। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल छह फरवरी को शाम सात बजे रुड़की में और फिर सात फरवरी को देहरादून की धर्मपुर विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन सात फरवरी को दोपहर साढ़े बारह बजे हरिद्वार जिले की पिरान कलियर विधानसभा, साढ़े तीन बजे झबरेड़ा विधानसभा, शाम साढ़े पांच बजे भगवानपुर विधानसभा और शाम साढ़े सात बजे देहरादून की राजपुर विधानसभा में जनसभा करेंगे।

Related Articles

Back to top button