अपराध

ऐसा क्या हुआ की, स्कूल में दुपट्टे से लटकी मिली युवती

उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती की कथित तौर पर हत्या करके उसका शव फंदे से लटका दिया गया। घटना कासगंज रोड के पास एक सरकारी स्कूल की है, जहां कमरे के रोशनदान से लड़की का शव लटका हुआ देखने के बाद अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि लड़की गांव नगला जलाल की रहने वाली थी और स्कूल में तैनात एक अध्यापक से उर्दू भाषा की ट्यूशन पढ़ने कभी-कभार जाती थी।मृतका के पिता ने छेड़छाड़ के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
जानकारी के अनुसार स्कूल के अध्यापक मोहम्मद जियाउर्रहमान ने प्रतिदिन की तरह स्कूल का गेट खोलकर अंदर प्रवेश किया तो पाया कि बरामदे के समीप कमरे के रोशनदान पर  गांव नगला जलाल निवासी सोनी का शव लटक रहा था।सोनी के दुपट्टे से ही उसे फंदा लगाया गया था। शव देखते ही अध्यापक के होश उड़ गए और वह भागते हुए बीआरसी केंद्र पहुंचा। उन्होंने इस घटना की जानकारी एबीएसए और अन्य अधिकारियों को दी। हत्या की खबर मिलने के बाद उमड़ी भीड़ परिजनों ने बताया कि 18 वर्षीय छात्रा इंटरमीडिएट पास थी।
परिजनों के अनुसार शुक्रवार को सुबह साढ़े आठ बजे सोनी गांव से एक किमी दूर स्कूल के लिए आई थी। खबर फैलते ही परिजन गांव से आ गए और वहां काफी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, मृतका के पिता ने अज्ञात के खिलाफ कराई रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि उसकी पुत्री की किसी ने छेड़छाड़ के बाद हत्या कर शव को स्कूल के रोशनदान से उसी के दुपट्टे से लट

Related Articles

Back to top button