जीवनशैली

ऐसी रेखा वाले व्यक्ति किसी पर भी नहीं करते भरोसा, जाने अपने पार्टनर की रेखाएं

ज्योतिषशास्त्र और हस्तरेखा शास्त्रों के द्वारा जाना जा सकता हैं।वही सूर्य पर्वत की अन्य ग्रहों के साथ की स्थिति भी मनुष्य को कई तरह से प्रभावित करती रहती हैं वही अगर व्यक्ति की हथेली पर सूर्य पर्वत के साथ साथ बृहस्पति का पर्वत भी उन्नत हैं तो मनुष्य बहुत ही विद्वान,ज्ञा​नी, मेधावी और धार्मिक विचारों वाला होता हैं।

वही अगर सूर्य और शुक्र पर्वत उभार लिए हुए होता हैं तो ऐसा व्यक्ति विपरीत लिंग के प्रति जल्द ही स्थायी प्रभाव डालने वाला माना जाता हैं वही धनवान और परोपकारी, सफल प्रशासक भी ऐसा व्यक्ति होता हैं। वही सूर्य पर्वत का अच्छा होना मनुष्य के लिए जीवन में कई सुविधाएं और सम्मान का कारण माना जाता हैं।

वही इसी तरह अगर किसी भी व्यक्ति की हथेली पर सूर्य पर्वत दूषित होता हैं,वह व्यक्ति लोभी, घमंडी और चरित्रहीन माना जाता हैं। वही अगर सूर्य पर्वत पर जाली हो तो गर्व करने वाला मगर ​कुटिल स्वभाव वाला व्यक्ति माना जाता हैं। वही ऐसे मनुष्य किसी पर भी विश्वास नहीं करते हैं।

वही सूर्य पर्वत पर तारे का निशान हो तो ऐसा व्यक्ति धन का नुकसान करने वाला माना जाता हैं। वही यह व्यक्ति को अप्रत्याशित अप्रसिद्धि भी दिला सकता हैं। वही गुणा का निशान अगर व्यक्ति की हथेली पर बना होता हैं तो ऐसा व्यक्ति सट्टा या फिर शेयर में अपना सारा धन नाश कर सकता हैं।

Related Articles

Back to top button