उत्तर प्रदेशराजनीति

औद्योगिक विकास मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा, यूपी में दंगा कराना चाहती है भाजपा

एजेन्सी/ bjp_1458748827प्रदेश के औद्योगिक विकास एवं जिले के प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा प्रदेश में दंगे कराकर माहौल खराब करना चाहती  है लेकिन प्रदेश सरकार ऐसा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने वादे किए लेकिन पूरे नहीं हुए। ऐसे में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता का ध्यान इन मुद्दों से हटाने के उद्देश्य से अपराधिक इतिहास वाले व्यक्ति को भाजपा का अध्यक्ष बनाकर सांप्रदायिकता के आधार पर चुनाव लड़ने की रणनीति के संकेत दिए हैं।

पराग डेयरी में पत्रकारों से वार्ता करते हुए जिले के प्रभारी मंत्री ने कहा कि भाजपा आपसी सद्भाव के माहौल को खराब करके ध्रुवीकरण की राजनीति करना चाहती है। मुख्यमंत्री और प्रदेश सरकार ने भाजपा की इस रणनीति को समझ लिया और उन्हें कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं होगी।

राज्यपाल राम नाईक और नगर विकास मंत्री आजम खां के बीच चल रहे विवाद के मुद्दे पर उन्होंने किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की। उनका कहना था कि दो बड़े लोगों के बीच में क्या विवाद है, इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है। जिस दिन की बात कही जा रही है, उस दिन तो सदन में मैं सदन में ही नहीं था। ज्यादा पूछने पर उनका इतना ही कहना था कि इस मामले में विधानसभा अध्यक्ष की राज्यपाल से वार्ता हुई है।

 

Related Articles

Back to top button