मनोरंजन

करीना कपूर की इस टीशर्ट की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

करीना कपूर खान ने दो साल के लम्बे ब्रेक के बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है. करीना कपूर शुरू से ही काफी फैशनेबुल रही हैं और बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान पटौदी से शादी करने के बाद वो और ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं. पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म से फ्री होकर करीना अपनी फॅमिली के साथ लंदन में हॉलिडे मनाने निकल गई हैं.इस एक्ट्रेस की इस टीशर्ट की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बेटे तैमूर के साथ लंदन रवाना होने से पहले वे मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट की गई. करीना ने एयरपोर्ट लुक के लिए Gucci की व्‍हाइट कॉटन टीशर्ट पहनी थी जिस पर ऑरेंज प्रिंट था. लेकिन आप इस सिंगल व्‍हाइट टीशर्ट की कीमत जानकार आप हैरान रह जायेंगे. करीना ने जो टीशर्ट पहन रखी थी उसकी कीमत 56 हजार रुपये है. इसके साथ करीना ने कम्फर्टेबल व्‍हाइट स्‍नीकर पहने थे. Saint Laurent ब्रांड के इन स्नीकर का प्राइज तकरीबन 40 हजार रुपये है.

बता दें कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने अपने पहले हफ्ते में करीब 56 करोड़ रूपये की कमाई की है. इस फिल्म का निर्देशन शंशाक घोष ने किया है. इस फिल्म में करीना कपूर के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, सीखा तलसानिया नज़र आएंगी. यह फिल्म 1 जून को वर्ल्ड वाइड रिलीज़ हुई थी. जिसने अब तक 88.64 करोड़ की कमाई की है.

Related Articles

Back to top button