अपराधटॉप न्यूज़राष्ट्रीय

कर्नाटक में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की आत्महत्या, मामला दर्ज

कर्नाटक में एक बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। राज्य के चामराजनगर जिले में स्थित गुंडलुपेटे के पास एक ही परिवार के पांच लोगों ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मेसूर के रहने वाले ओम प्रकाश ने पहले परिवार के सदस्यों को गोली मारी और फिर खुद को। घटनास्थल से एक बंदूक भी बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि परिवार ने मेसूर से लगभग 60 किलोमीचर दूर गुंडलुपेटे के नंदी लॉज में कमरा बुक किया उसके बाद नंदी लॉज से करीब एक किलोमीटर दूर जाकर ओमप्रकाश ने अपनी पत्नी, बेटी, माता-पिता को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारली। अभी तक आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आ पाई है।

गौरतलब है कि हाल ही में बैंगलुरु में एक 32 वर्षीय मॉडल ने अपनी बेटी को जान से मारने के बाद आत्महत्या कर ली थी। घटना पुट्टनहल्ली के जेपी नगर में एक अपार्टमेंट में हुई, ज्योति मलानी नाम की महिला ने अपनी सात वर्षीय बेटी को 20 मंजिल की इमारत की छत से धक्का दे दिया, इसके बाद वह खुद भी इमारत से कूद गई और आत्महत्या कर ली ।

इसके अलावा ज्योति मिसेज इंडिया कर्नाटक -2019 के सौंदर्य प्रतियोगिता में Star शाइनिंग स्टार ’की विजेता भी रह चुकी थी। ज्योति ने करने से पहले सोशल मीडिया पर खुद के चार वीडियो अपलोड किए थे। पुलिस के मुताबिक महिला अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी।

Related Articles

Back to top button