मनोरंजन

कांकणी हिरण शिकार मामले को लेकर सलमान ख़ान सहित सैफ, सोनाली, तब्बू और नीलम जोधपुर पहुंचे

जोधपुर पहुंचे इन सभी एक्टर्स के चेहरों पर मायूसी छाई हुई थी। आज मतलब 27 जनवरी को कांकणी हिरण शिकार मामले को लेकर बयान होंगे।मुंबई। कांकणी हिरण शिकार मामले को लेकर सलमान ख़ान जोधपुर पहुंच चुके हैं। उनके साथ एक्टर सैफ अली ख़ान पटौदी, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी भी जोधपुर पहुंचे।

गुरुवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर सलमान ख़ान, सैफ अली ख़ान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी दिखाई दिए। दरअसल, ये सभी कांकणी हिरण शिकार मामले की सुनवाई के लिए जोधपुर आए हैं। गौरतलब है कि, कोर्ट ने बुधवार को फिल्म अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को व्यक्तिगत पेशी से छूट दे दी थी। 1998 में कांकणी गांव में दो काले हिरणों का कथित शिकार किए जाने के मामले में बुधवार को सलमान व अन्य सितारों के कोर्ट में बयान होने थे। बचाव पक्ष के वकील केके व्यास ने कहा कि सभी आरोपियों की ओर से कोर्ट में संयुक्त आवेदन दिया गया कि उन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश होने से छूट दी जाए और कोर्ट ने इसे मान लिया।

मामले की सुनवाई 27 जनवरी को होगी। आपको बता दें कि, सूरज बड़जात्या की फ़िल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान ख़ान को-स्टार्स सैफ, सोनाली, तब्बू और नीलम के साथ राजस्थान के कांकणी गांव में गए थे। यहां पर दो काले हिरणों का कथित शिकार किए जाने का मामला कोर्ट में चल रहा है।जोधपुर पहुंचे इन सभी एक्टर्स के चेहरों पर मायूसी छाई हुई थी।आज मतलब 27 जनवरी को कांकणी हिरण शिकार मामले को लेकर बयान होंगे।

Related Articles

Back to top button