उत्तराखंडराजनीतिराज्य

कार्ड पर सरकार का लोगो: बीजेपी विधायक की सफाई, ‘गरीब बेटी की शादी नहीं देती दिखाई’

बीजेपी विधायक द्वारा बेटी की शादी के निमंत्रण पत्र में राज्य सरकार के लोगो के इस्तेमाल पर मचे बवाल के मामले में अब विधायक की सफाई आई है। उनका कहना है कि उन्होंने एक गरीब परिवार की बेटी की शादी की है, कोई अपराध नहीं किया है। उन्होंने कहा है कि पहले भी कई बार ऐसा किया जा चुका है।कार्ड पर सरकार का लोगो: बीजेपी विधायक की सफाई, 'गरीब बेटी की शादी नहीं देती दिखाई'

हरिद्वार के ज्वालापुर के विधायक सुरेश राठौड़ ने बेटी की शादी के कार्ड बांटे तो उसमें राज्य सरकार के लोगो को देखकर लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी थी। विधायक से सवाल किए जा रहे थे कि क्या अपनी बेटी की शादी में वह सरकारी पैसा खर्च कर रहे हैं जो कार्ड में सरकार का लोगो लगाया है। 

इस पर जवाब देते हुए राठौड़ ने बताया कि वह एक गरीब परिवार की बेटी की शादी अपनी खुद की बेटी की तरह कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह सरकार का हिस्सा हैं और इसलिए उन्होंने कार्ड पर लोगो लगाया। उन्होंने सवाल किया कि उनका काम किसी को दिखाई क्यों नहीं देता। विधायक का कहना है कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और पहले भी कई लोग ऐसा कर चुके हैं। 

इससे पहले सोशल मीडिया पर कार्ड की तस्वीर आते ही लोगों ने इसे लेकर सवाल भी करने शुरू कर दिए थे। लोगों ने सवाल उठाया था कि क्या यह शादी सरकारी पैसे से हो रही है जो इसके साथ राज्य सरकार के लोगो को जोड़ा गया है। 

Related Articles

Back to top button