फीचर्डराजनीति

कुमार विश्वास ने राहुल गांधी को कहा पप्पू

kumar-vishwas_56bec12b2942cनई दिल्ली :कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर बयानबाजी की गई थी। अब इस बयान की जमकर आलोचना हो रही है। भाजपा, आप सभी दल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की निंदा हो रही है। आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने बयान को लेकर राहुल की जमकर आलोचना की। जिसमें उन्होंने कहा कि डाॅ. कुमार विश्वास ने राहुल को पप्पू तक कह दिया।

डाॅ. कुमार विश्वास ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा कि करीब 4 वर्ष पूर्व राहुल को जो पप्पू नाम मिला था उस नाम को राहुल ने फिट साबित कर दिया। राहुल उसी नाम के लिए बिल्कुल फिट नज़र आते हैं। इस मामले में हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में राहुल गांधी को लेकर कुमार विश्वास ने हिंदी और अंग्रेजी में ट्विट किया।

दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी की निंदा की उन्होंने कहा कि वे राहुल के रवैये की निंदा करते हैं। उनका कहना था कि ऐसे समय देश को एकजुट होकर एकराय में रहना होगा। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी को निशाना बनाया था और किसान पदयात्रा के समापन पर कहा था कि प्रधानमंत्री जवानों के खून के पीछे छिपे हुए हैं और वे उनके खून की दलाली कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button