ज्ञान भंडार

केजरीवाल:बादल परिवार का कालाधन 2 महीने में बाहर निकलवाएं पीएम मोदी,

arvind-kejriwal-pti_650x400_81479402164निहाल सिंह वाला (पंजाब): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के बादल परिवार के ‘कालेधन’ को बाहर निकलवाएं और अगर ऐसा नहीं होता है तो राज्य में सरकार बनने के बाद आप यह काम करेगी.

केजरीवाल ने यहां एक रैली में कहा, ‘बादल परिवार ने पंजाब और विदेशों में काला धन जमा कर रखा है. हम पीएम मोदी को दो महीने का समय देते हैं कि वे इसे बाहर निकलवाएं, नहीं तो सरकार बनने के बाद आप इन लोगों को नहीं छोड़ेगी’.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर मोदी बड़े नेताओं और कारोबारियों के ‘कालेधन’ को लाने के लिए गंभीर हैं तो उन्हें ‘अपनी एजेंसियां बादल परिवार के पीछे लगानी चाहिए’.

उन्होंने कहा, ‘बादल परिवार ने 10 साल के कुशासन से बहुत धन जमा कर रखा है. तकरीबन सभी कारोबार उनके कब्जे में हैं. चाहे वो परिवहन हो या फिर केबल, खनन या फिर शराब का कारोबार हो’.
केजरीवाल ने कहा कि मोदी के लिए अपनी इस विश्वसनीयता को साबित करने का वक्त आ गया है कि वह ‘बड़ी मछलियों’ के पीछे पड़े हैं.

आप नेता ने प्रधानमंत्री से कहा कि वह ‘पंजाब कांग्रेस के प्रमुख अमरिंदर सिंह और उनके परिवार के बारे में भी पता लगाएं, जिन्होंने स्विस बैंक में खाते खोले हैं’. केजरीवाल ने आप की सरकार बनने पर इस क्षेत्र में एक कैंसर अस्पताल खोलने का वादा किया.

Related Articles

Back to top button