दिल्लीफीचर्ड

केजरीवाल सरकार कर्मचारियों को देगी यह बड़ा तोहफा

arvind-kejriwal-delhi-bjp-aap-22-1477138616नई दिल्‍ली। आम आदमी पार्टी सरकार 70 हजार कॉन्‍ट्रैक्‍ट कर्मचारियों को स्‍थायी करने की ओर कदम उठाने वाली है। पार्टी ने शनिवार को सभी राज्‍य डिपार्टमेंट्स से 15 नवंबर तक सभी कॉन्‍ट्रैक्‍ट कर्मचारियों की संख्‍या बताने को कहा है। इसके बाद इन्‍हें परमानेंट करने की कार्यवाही की जाएगी।

पीएम मोदी ने पीओके के बाद अब कालेधन के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के दिए संकेत!
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कैबिनेट बैठक की और इस प्रस्‍ताव को मंजूरी दे दी है। केजरीवाल की मानें तो 15 नवंबर तक सभी विभागों के कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारियों को पक्का करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
इस भारतीय खिलाड़ी के दम पर भारत लगातार तीसरी बार बना कबड्डी का सरताज
कुछ अड़चनों की वजह से दिल्ली सरकार का यह प्रस्ताव पहले लागू नहीं हो सका। केजरीवाल इस प्रस्ताव से संबंधित फाइल एलजी को भेजेगी। अगर वह पास नहीं करेंगे तो फिर वह सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।
दिल्ली में 17 हजार शिक्षक कॉन्ट्रैक्ट पर हैं और ये सभी परमानेंट किए जाने की मांग को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन करते रहे हैं।
5 करोड़ की डील वाली MNS प्रमुख राज ठाकरे की शर्त पर सेना की फटकार
केजरीवाल सरकार ने कैबिनेट मीटिंग में एनडीएमसी के अंतर्गत आने वालों को बीस हजार लीटर फ्री पानी देने का ऐलान किया। जबकि कूड़ा हटाने को लेकर सतेंद्र जैन के नेतृत्व में कमेटी का गठन किया गया है।

Related Articles

Back to top button