टॉप न्यूज़फीचर्डस्पोर्ट्स

क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की शादी में चली गोलियां

ravindrajadeja1804राजकोट: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा बीते दिन यहां रीवा सोलंकी के साथ परिणय सूत्र में बंधे लेकिन उनके विवाह समारोह के दौरान जश्न में हवा में गोलियां चलाई गई जिसके बाद पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही गोलियां चलने पर खुद रविन्द्र जडेजा की घोड़ी भी बिदक गई.

इस 27 वर्षीय आलराउंडर ने ‘शेरवानी’ और ‘काठियावड़ी साफा’ पहन रखा था और वह घोड़े पर सवार थे. उनके पास तलवार भी थी.

स्थानीय कांट्रैक्टर की बेटी और मैकेनिकल इंजीनियर 25 साल की रीवा ने लाल और सुनहरे रंग का लहंगा गहना था जिसमें गुजराती शैली की कसीदकारी हुई थी. उन्होंने बाद में संतरी और सुनहरे रंग की दूसरी ड्रेस भी पहनी.

जडेजा की बारात जब आगे बढ़ रही थी तब संभवत: उनसे कुछ मीटर दूर खड़े उनके एक रिश्तेदार को अपनी रिवाल्वर से हवा में गोलियां चलाते देखा गया. घटना में किसी को चोट नहीं लगी लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि आत्मरक्षा के अलावा अन्य किसी भी चीज के लिए लाइसेंस वाले बंदूक से गोली चलाना भी गैरकानूनी है.

राजकोट(ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक अंतरिप सूद ने कहा, ‘‘हमने यह पता करने के लिए जांच शुरू कर दी है कि रिवाल्वर का लाइसेंस था या नहीं. हम जांच के बाद कार्रवाई पर फैसला करेंगे.’’

शादी का आयोजन पारंपरिक ‘क्षत्रीय’ शैली में किया गया जिसमें रिश्तेदारों और मित्रों ने हिस्सा लिया. जडेजा की आईपीएल टीम गुजरात लायंस के सदस्य मौजूदा मैचों के कारण समारोह में नहीं पहुंच सके. ड्वेन ब्रावो, कप्तान सुरेश रैना सहित टीम के अन्य सदस्य यहां रिसेप्शन के लिए पहुंच चुके हैं.

गुजरात की टीम को कल मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलना था जिसके कारण टीम के जडेजा के साथी उनके विवाह समारोह के लिए समय पर नहीं पहुंच पाए.

संगीत संध्या के दौरान जडेजा को तलवार के साथ नाचते हुए देखा गया. उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें उन्हें मेहमानों के सामने तलवार चलाते हुए देखा जा सकता है.

Related Articles

Back to top button