मनोरंजनवीडियो

क्रिकेट बैट से इस एक्ट्रेस ने कर दी अपने पति की पिटाई, VIDEO हुआ VIRAL

बॉलीवुड के कूलेस्ट कपल माने जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ और दोनों के हाथापाई के वीडियोज वायरल होने लगे हैं. चौंक गए न! तो सुन लीजिए कि दीपिका ने रणवीर की क्रिकेट बैट से पिटाई कर दी है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया छा चुका है.

इस मात्र कुछ सेकेंड के वीडियो में रणवीर की हालत किसी ऐसे इंसान की तरह लग रही है जो क्रिकेट की दीवानगी के कारण पत्नी को नाराज कर देता है और घर आकर जमकर पिटता है. इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद रणवीर सिंह ने एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है. 

इस वीडियो की बात करें तो इसमें दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर की क्रिकेट बैट से पिटाई करती नजर आ रही हैं. रणवीर बैट की मार पड़ते ही जमीन से कई गुना ऊपर की ओर उछलते नजर आ रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरी जिंदगी की कहानी, रील एंड रियल’ इस कैप्शन के साथ रणवीर ने एक लाफ्टर वाला इमोजी भी लगाया है.

बता दें कि दीपिका पादुकोण कबीर खान के निर्देशन वाली फिल्म ’83’ की स्टार कास्ट में आधिकारिक रूप से शामिल हो गई हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 की विश्व कप जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में हैं जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म के साथ, दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के साथ सिल्वर स्क्रीन पर संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ और शादी के बाद पहली बार नजर आने वाली हैं. यह जोड़ी पहले ही ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

देखिए यह वीडियो…

 

https://www.instagram.com/p/BymM8LeBjUK/

Related Articles

Back to top button