उत्तराखंडटॉप न्यूज़फीचर्डराज्यस्पोर्ट्स

खली का ऐलान, ‘मुझे धोखे से मारा गया, अब मैं खून का बदला खून से लूंगा’

khali-injured_650x400_81456414657दस्तक टाइम्स एजेंसी/देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी में बुधवार 24 फरवरी को रेसलिंग में घायल हुए खली ने कहा है कि वे अब कनाडा के तीनों पहलवानों को उसी तरीके से रिंग में मारकर बदला लेंगे।

अस्पताल से शुक्रवार को छुटी मिलने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए, ग्रेट खली ने कहा कि मुझे धोखे से मारा गया और इसका बदला में कनाडा के तीनों पहलवानों को मार कर लूंगा। यही नहीं खली ने कहा की खून का बदला खून से ही होगा।

सिर पर 7 टांके, गंभीर चोट, उस पर भी डॉक्टरों का कहना कि खली के लिए फाइट करना मुश्किल है, पर फिर भी 24 तारीख को हल्द्वानी में हुए अपमान का बदला लेने के लिए खली किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। खली की मानें तो वो रिंग में खून ही खून बहाना चाहते हैं। चाहे कुछ भी हो जाए, खून का बदला खून से ही लेने को आतुर खली बेहद क्रोध में दिख रहे हैं।

खली पर लोहे की जिस कुर्सी से वार किया गया था, उसी तरह की लोहे की कुर्सी से अंडर टेकर को धूल चटा चुके खली कहते हैं कि दुनिया की कोई ताकत उनको लड़ने से नहीं रोक सकती। चाहे सिर पर चोट हो या पूरा जिस्म छलनी छलनी हो जाए, वो हल्द्वानी में हुई अपनी बेइज़्ज़ती का बदला कनाडा के पहलवानों का सिर फोड़कर लेंगे।

साथ ही खली ये कहने से भी नहीं चूके कि मैंने अपना डेथ वारंट तो पहले ही साइन कर दिया है। गौरतलब है कि 28 तारीख को देहरादून के स्टेडियम में रेसलर्स दोबारा एक-दूसरे से फाइट करेंगे और अपनी ताकत का ऐहसास करवाएंगे। सबसे ज्यादा जो फाइट लोगों का ध्यान आकर्षित करेगी वो खली की ही होगी।

 

Related Articles

Back to top button