राजनीति

गुजरात चुनाव के लिए राहुल ने किया शंखनाद

अहमदाबाद: पूरे देश में जनाधार खो रही कांग्रेस ने इस बार गुजरात में सत्ता में आने के लिए पहले ही तैयारी कर ली हैं. इसके लिए अहमदाबाद पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज से गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद कर दिया. पार्टी की तैयारियों का जायजा लेते हुए राहुल गाँधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से स्पष्ट कहा कि जल्द ही टिकट की घोषणा की जाएगी. जिनमे जमीनी कार्यकर्ता और जो बीजेपी और आरएसएस से लड़ने वालों को ही  टिकट दिया जाएगा. बाहरी लोगों को टिकट नहीं दिया जाएगा.

इन स्मार्टफोन पर SNAPDEAL दे रही है भारी डिस्काउंट

गुजरात चुनाव के लिए राहुल ने किया शंखनाद उल्लेखनीय हैं कि राहुल गांधी यहाँ संवाद कार्यक्रम में सभी 182 विधानसभा सीटों के पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद कर तैयारियों की जानकारी लेंगे. गुजरात में राहुल गांधी का संवाद कार्यक्रम पहली बार हो रहा है. वहीं गैर सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों. उद्योगपतियों और अन्य व्यवसायियों के साथ भी बैठक कर उनसे भी मशवरा करेंगे.

‘पापा, अब नहीं लौट पाऊंगी’…और बाप की आंखों के सामने ही दम तोड़ गई बेटी

बता दें कि गुजरात चुनाव के लिए राहुल गाँधी ने 125 + का लक्ष्य निर्धारित किया हैं. इस लक्ष्य तक कैसे पहुंचे इसके लिए वे बैठक कर चुनावी रणनीति के बारे में भी चर्चा करेंगे. यही नहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव से पहले 8 बार गुजरात आएंगे. वे 22 सितंबर को देवभूमि द्वारका से यात्रा की शुरुआत करेंगे.

बता दें कि यहाँ राहुल गाँधी ने एक बार फिर नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर हमला बोला. राहुल ने कहा कि नोटबंदी से गरीबों को नुकसान हुआ और विकास भी रूका. जीएसटी को बिना किसी ट्रायल के आधी रात से शुरू कर दिया गया .जीएसटी का गुजरात के व्यापारियों का सबसे ज़्यादा असर पड़ रहा है.

 

Related Articles

Back to top button