राजनीति

तेजस्वी बोले, मीडिया का ध्यान बटाने के लिए पीएम ने किया पाक दौरा

tejashwi-todayपटना. बिहार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम नेरद्र मोदी के पाकिस्तान दौरे पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि मीडिया का ध्यान भटकाने के लिए मोदी ने यह दौरा किया है.

बीजेपी के नेता एवं केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली भ्रष्टाचार के आरोप से जुझ रहे है. पीएम मोदी ने मीडिया अटेंशन को डायवर्ट करने के लिए अचानक पाकिस्तान का दौरा किया. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि यह दौरा गैर राजनीतिक था. लिहाजा इस दौरे में सिर्फ प्राइवेट बाते हुई कोई बात देशहित की बात नहीं हुई है.

इसके अलावा विपक्ष के नेता प्रेमकुमार के आरोपो को उपमुख्यंत्री तेजस्वी यादव ने सिरे से नकार दिया.उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमलोग सरकार के अहम हिस्सा है.  सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में हमारी सरकार काम कर रहीं है.  प्रेम कुमार के अरोपों पर सवाल करते हुए कहा कि कैबिनेट के अहम हिस्सा होने पर कोई क्या रिमोट से सरकार चलाएगी. उन्होंने कहा कि प्रेम कुमार मीडिया अटेंशन पाने के लिए अनाप शनाप अरोप हमारे उपर लगा रहें हैं.

दरअसल,प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने लालू यादव पर सरकार को रिमोट से चलाने का अरोप लगाया था साथ ही उन्होने  स्वास्थ विभाग में भारी भ्रष्ट्राचार होने का भी आरोप सरकार पर जड़ा था.

Related Articles

Back to top button