राज्य

गुटखा खरीदने के लिए पैसे नहीं दिए तो बीवी को उतार दिया मौत के घाट

गुवाहाटी। निचले असम के नलबाड़ी जिले में गुटखा खरीदने के लिए 10 रुपये देने से इनकार करने पर एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। घटना नलबाड़ी जिले के मुकलमुआ थाना क्षेत्र के चताईमारी गांव की है, पुलिस ने शनिवार सुबह आरोपी की पहचान नारायण हलोई के रूप में की. पुलिस ने कहा कि नारायण ने अपनी 38 वर्षीय पत्नी बकुली हलोई से 10 रुपये मांगे, लेकिन गुटखा खरीदने के लिए लेकिन उसने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने कहा। कि “इससे नारायण नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को बार-बार लात मारी जिससे उसकी मौत हो गई।” घटना के बाद आरोपी नारायण ने हत्या को छिपाने की कोशिश की और स्थानीय निवासियों को बताया कि उसकी पत्नी की मौत किसी बीमारी के कारण हुई है। वह उसका अंतिम संस्कार करने के लिए भी तैयार था लेकिन पीड़िता के रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने अंतिम संस्कार से पहले पोस्टमॉर्टम की मांग की और पुलिस को सूचित किया।

मुकलमुआ पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और नारायण को शव के साथ थाने ले गई। थाने में नारायण ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने उसे गुटखा खरीदने के लिए 10 रुपये देने से इनकार कर दिया था। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button