उत्तराखंडफीचर्डराज्य

गुस्साई टीचर ने की इतनी शर्मनाक हरकत जिसे पढ़कर आप भी हो जायेंगे हैरान

बच्चों की जरा सी बात पर टीचर को इतना गुस्सा आ गया क‌ि उसने बच्चों के साथ शर्मनाक हरकत कर दी। श‌‌िक्ष‌िका ने नाबाल‌िग छात्राओं को पूरे स्कूल में ‌‌‌बिन कपडों के घुमाया। इससे छात्राएं सदमे में आ गईं। अंग्रेजी के टेस्ट में कम नंबर आने पर तीन छात्राओं के कपड़े उतारकर स्कूल परिसर में घुमाने का मामला सामने आया है। इससे गुस्साए परिजनों ने स्कूल पहुंचकर पहले हंगामा किया। उसके बाद प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। मंगलवार को कस्बे के जेपी इंटर नेशनल स्कूल में कक्षा छह के बच्चों का अंग्रेजी का टेस्ट था। बताया जा रहा है कि टेस्ट में तीन छात्राआें के नंबर कम आए। इस पर संबंधित विषय की शिक्षिका भड़क गई। आरोप है कि पहले तीनों छात्राओं को कक्षा में बैंच पर खड़ा किया। 

ये भी पढ़ें: ज़्यादा ड्राइव करने पर आपकी ज़िन्दगी को हो सकते हैं ये बड़े खतरे………

गुस्साई टीचर ने की इतनी शर्मनाक हरकत जिसे पढ़कर आप भी हो जायेंगे हैरानपरिजनों ने क‌िया हंगामा

उसके बाद प्रबंधन की ओर से तीनों छात्राआें को कपड़े उतारकर स्कूल परिसर में घुमाया। जबकि इस स्कूल में लड़के-लड़कियां दोनों पढ़ते हैं। परिसर में कपड़े उतरवाकर छात्राओं को घुमाने की खबर स्कूल के साथ-साथ कस्बे में आग की तरह फैल गई।

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

भनक लगते ही तीनों छात्राओं के परिजन  स्कूल पहुंचे और विरोध में हंगामा कर दिया। स्कूल प्रबंधन ने ऐसी किसी घटना से इनकार करते हुए परिजनों को किसी तरह स्कूल से चलता किया, लेकिन परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने पुलिस चौकी में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ तहरीर दे दी।

चौकी प्रभारी सुरेश बलोंदी का कहना है कि तहरीर मिल गई है। उधर, स्कूल के प्रधानाचार्य अमिता राठौर का कहना है कि आरोप गलत हैं, स्कूल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। देर शाम एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

 
 

Related Articles

Back to top button